DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशदिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने उठाया सोनिया पर सवाल, सोशल मीडिया पर कही यह बात

दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने उठाया सोनिया पर सवाल, सोशल मीडिया पर कही यह बात

भोपाल, लाइव हिंदुस्तान Ravindra Kailasiya
Sun, 17 Oct 2021 03:54 PM
दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने उठाया सोनिया पर सवाल, सोशल मीडिया पर कही यह बात

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कांग्रेस में चुनौती देने वाले कार्यसमिति के संदेश के बाद सक्रिय हैं। सोनिया ने कार्यसमिति में बड़े नेताओं के सामने यह कह दिया कि जो फैसले लिए जा रहे हैं, वही ले रही हैं। कार्यसमिति में तो कोई कुछ नहीं बोला लेकिन मध्य प्रदेश के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अनुज विधायक लक्ष्मण सिंह ने ऊपर से लिए जा रहे निर्णयों पर फिर सवाल खड़ा किया है। 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह कांग्रेस के विधायक हैं और वे सांसद भी रहे हैं। हमेशा बेबाक ढंग से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहते हैं। शनिवार को जब कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक चल रही थी, उसी दौरान लक्ष्मण सिंह ने ट्विटर पर अपने विचार रखे। ये विचार उसी से मिलते-जुलते थे जो कांग्रेस के जी 23 समूह के नेताओं द्वारा समय-समय पर कहे जा रहे हैं।

नेतृत्व पर यह उठाया सवाल
विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्विटर पर लिखा है कि कांग्रेस पार्टी का कोई भी अध्यक्ष बने। जब तक बूथ कार्यकर्ताओंं को मजबूत नहीं करेंगे तब तक नतीजे ज्यों के त्यों ही रहेंगे। मंडलम, सेक्टर बन गए हैं लेकिन फिर भी निर्णय ऊपर से होते हैं। उन्होंने नेतृत्व से यह सवाल किया है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें