फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशशर्मसार! डेड बॉडी को कचरे वाले वाहन में रख ले गए, पेड़ से लटकती मिली थी लाश

शर्मसार! डेड बॉडी को कचरे वाले वाहन में रख ले गए, पेड़ से लटकती मिली थी लाश

मृतक युवक के परिजन खिलचीपुर पहुंचे, मृतक के भाई विक्रम सौंधिया ने बताया कि हेमराज ट्रैक्टर चलता था। वो पिछले 5 दिनों से घर से बिना बताए कहीं चला गया था। अब उसकी डेड बॉडी पेड़ से लटकती मिली है।

शर्मसार! डेड बॉडी को कचरे वाले वाहन में रख ले गए, पेड़ से लटकती मिली थी लाश
rajgarh news
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,राजगढ़Sun, 23 Jun 2024 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक मृतक युवक के शव को नगर पालिका के कचरे वाले वाहन में डाल कर अस्पताल ले जाया गया। दरअसल ये मामला खिलचीपुर का ह  जहां रविवार को एक युवक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला था। जिसके बाद नगर में शव वाहन नहीं होने के कारण युवक के शव को कचरे की गाड़ी में ही डाल कर पोस्टमार्टम के लिए खिलचीपुर अस्पताल ले जाया गया।

सुबह खिलचीपुर के हाइवे 52 के पास स्थित आदेश ढाबे के पीछे खेत में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला।शव को देख खेत मालिक धनश्याम मालाकार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पता चला कि युवक राजगढ़ थाना क्षेत्र के टोडरी गांव का रहने वाला हेमराज सौंधिया (30) है।

पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद मृतक युवक के परिजन खिलचीपुर पहुंचे, मृतक के भाई विक्रम सौंधिया ने बताया कि हेमराज ट्रैक्टर चलता था। वो पिछले 5 दिनों से घर से बिना बताए कहीं चला गया था। 

परिजनों को हत्या की आशंका

मृतक के परिजनों का कहना है हेमराज ने आत्महत्या नहीx की है। ऐसे में उन्होंने हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की और फिर नगर पालिका को शव वाहन भेजने को कहा, लेकिन नगर पालिका के पास शव वाहन नही होने के कारण, उन्होंने कचरा वाहन भेज दिया। जिसमें युवक के शव को डाल कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया। अब यहां मामला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

रिपोर्ट : अमित गौर