फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशथाने में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पिता ने पुलिस पर लगाया साजिश का आरोप

थाने में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पिता ने पुलिस पर लगाया साजिश का आरोप

मृतक युवक के पिता राजू पटेल ने पुलिस के दावों को खारिज किया है आरोप लगाया है कि उनके बेटे की मौत पुलिस और लड़की के परिवार वालों के बीच साजिश का नतीजा है। इस मामले की जांच जारी है।  

थाने में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पिता ने पुलिस पर लगाया साजिश का आरोप
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,सागरWed, 02 Nov 2022 10:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के सागर में थाने में युवक की फंदे पर लटकती लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। यह युवक पुलिस कस्टडी में था। पुलिस कस्टडी में मौजूद युवक की थाने में लाश मिलने के बाद से कई गंभीर सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह युवक एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। इसी लड़की के साथ यह युवक बाद में फरार हुआ था और पुलिस ने युवक को इसी आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक, युवक का शव थाने के गार्ड रूम में मिला था। युवक ने कपड़े के सहारे खुद को फांसी लगाई थी। हालांकि, मृतक के पिता राजू पटेल ने पुलिस के दावों को खारिज किया है आरोप लगाया है कि उनके बेटे की मौत पुलिस और लड़की के परिवार वालों के बीच साजिश का नतीजा है।  

बताया जा रहा है कि पुलिस ने रितेश पटेल को भोपाल में एक लड़की के साथ गिऱफ्तार किया था। इसके बाद रितेश को भोपाल लाया गया था। घटना के बाद रितेश को एक जिला अस्पताल में लाया गया। यहां चिकित्सकों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया था। इस मामले की जांच की जांच मजिस्ट्रेट से करवाई जाएगी। रितेश के पिता का कहना है कि जब आखिरी बार उनकी बेटे से मुलाकात हुई थी तब वो बिल्कुल बीमार नहीं था।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक तरूण नायक ने कहा कि इस मामले में न्यायिक जांच करवाई जाएगी। युवक के फंदे पर झूल कर मरने की जांच होने के बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें