फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशअब MP में लापता छात्राओं का शव पार्वती नदी में तैरता मिला, हत्या या आत्महत्या? गुत्थी उलझी

अब MP में लापता छात्राओं का शव पार्वती नदी में तैरता मिला, हत्या या आत्महत्या? गुत्थी उलझी

बताया जा रहा है कि यह दोनों मृतक छात्रा दो दिन पहले ही घर से लापता हुई थीं। जिसके बाद दोनों के शव नदी में तैरती हुई अवस्था में मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तफ्तीश जारी है।

अब MP में लापता छात्राओं का शव पार्वती नदी में तैरता मिला, हत्या या आत्महत्या? गुत्थी उलझी
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरMon, 14 Nov 2022 06:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर में दो छात्राओं के शव पार्वती नदी में मिला है। दोनों लड़कियों का शव दियादाह घाट पर मिलने पर सनसनी फैल गई है। भितरवार थाना इलाके में इन दोनों लड़कियों का शव मिला है। बताया जा रहा है कि यह दोनों छात्राएं दो दिन पहले ही घर से लापता हुई थीं। जिसके बाद दोनों के शव नदी में तैरती हुई अवस्था में मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने दोनों मृतक छात्रा के शवों को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बता दें कि भितरवार की रहने वाली भावना रावत और शिवानी प्रजापति 12 नवंबर को घर से लापता हुई थीं और दोनों ही 12वीं की छात्रा हैं। दोनों छात्राओं के परिजनों के द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस लगातार इनकी तलाश कर रही थी। सोमवार को अचानक पुलिस को सूचना मिली कि दोनों छात्राओं के शव पार्वती नदी में दियादाह घाट के पास किनारे पर पड़े हैं। सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों को बुलाया तो उनकी पहचान शिवानी और भावना के रूप में हुई है।

वहीं एसडीओ अभिनव बारंगे ने बताया है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। इसके साथ ही उनका कहना है कि इन दोनों की हत्या हुई है या कोई अनहोनी? यह जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच करने में जुटी है साथ ही उनके परिजनों से और टीचरों से भी बातचीत कर रहे हैं।