फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकुछ देर में लौटने की बात कह निकला था, 3 माह पहले हुई थी शादी; खेत में मिली सिर कटी लाश 

कुछ देर में लौटने की बात कह निकला था, 3 माह पहले हुई थी शादी; खेत में मिली सिर कटी लाश 

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में युवक की सर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसकी तीन माह पहले ही शादी हुई थी। वह प्रॉपर्टी का कारोबार कर रहा था। थोड़ी देर में लौटने की बात कह घर से निकला था।

कुछ देर में लौटने की बात कह निकला था, 3 माह पहले हुई थी शादी; खेत में मिली सिर कटी लाश 
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनSat, 25 May 2024 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में युवक की सर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया कि युवक का सिर कटा हुआ है, जिससे मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। मरने वाले व्यक्ति की तीन माह पहले ही शादी हुई थी। वह प्रॉपर्टी का कारोबार करता था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  

उज्जैन जिले के भेरूगढ़ थाना क्षेत्र के नईखेड़ी सिलोदा में शनिवार सुबह खेत में ट्रैक्टर से जुताई करने जा रहे किसान की नजर खेत में पड़ी लाश पर पड़ी। उसने तुरंत ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। उसके बाद पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले खेत के आसपास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। शव की पहचान सुनील परमार के रूप में हुई। वह शुक्रवार रात से लापता बताया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने जांच में पाया कि  22 साल का सुनील परमार पिता भारत निवासी नईखेड़ी शुक्रवार रात से लापता था। उसने अभी कुछ माह पहले ही प्रॉपर्टी का कारोबार शुरू किया था। वह घर पर कुछ देर में लौटने की बात कहकर निकला, लेकिन वापस नहीं आया।

भेरूगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि सुनील के पिता रेलवे फाटक पर नौकरी करते हैं। 3 माह पहले उसकी शादी हुई थी और कुछ माह पहले ही उसने प्रॉपर्टी का कारोबार शुरू किया था। पुलिस हत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि सुनील किसके साथ प्रॉपर्टी का काम करता था। उसने आखिरी सौदा किसके साथ किया था। 

रिपोर्टः विजेन्द्र यादव