फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकूरियर कंपनी के गोदाम में बंदूक की नोक पर लूट, नकदी के साथ आईफोन लेकर भागे बदमाश; VIDEO

कूरियर कंपनी के गोदाम में बंदूक की नोक पर लूट, नकदी के साथ आईफोन लेकर भागे बदमाश; VIDEO

लूट की यह पूरी घटना गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। भयभीत कर्मचारियों ने इसकी जानकारी अपने सीनियर अधिकारियों और पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

कूरियर कंपनी के गोदाम में बंदूक की नोक पर लूट, नकदी के साथ आईफोन लेकर भागे बदमाश; VIDEO
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,ग्वालियरFri, 05 Jan 2024 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लूट की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। एक कूरियर कंपनी की ऑफिस में तीन लुटेरे घुस गए। बंदूक की नोक पर बदमाशों ने अंदर मौजूद कर्मचारियों को डराया-धमकाया। हथियार लहराते हुए वो नकदी लूटे और एक कर्मचारी का आईफोन लेकर भाग निकले। लूट की यह वारदात अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर पुलिस अब लुटेरों की तलाश कर रही है। यह आनंद नगर इलाके की घटना है।

जानकारी के मुताबिक, बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे एक कूरियर कंपनी की ऑफिस में तीन लड़के घुसे। ऑफिस में गोदाम भी बना हुआ है। अंदर घुसते ही लुटेरे कर्मचारियों पर बंदूक तान दिए। वो उन्हें डराने-धमकाने लगे और वहां से 88,000 रुपए लेकर गायब हो गए। वो एक कर्मचारी का आईफोन भी छीन लिए।

घटना सीसीटीवी में कैद
लूट की यह पूरी घटना गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। भयभीत कर्मचारियों ने इसकी जानकारी अपने सीनियर अधिकारियों और पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। डीएसपी हेड क्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। पता चलते ही इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

लूट से पहले कंपनी के दफ्तर में एक कर्मचारी कूरियर के बैग्स को भेजने के लिए उनकी स्क्रूटनिंग कर रहा था। तभी तीन बदमाश मुंह को नकाब से ढक कर आए और मारपीट शुरू कर दिए। एक आरोपी दराज की चाबी लेकर नकदी निकाल लिया। इसके बाद बदमाशों ने कर्मचारी का आईफोन भी छीन लिया और वहां से गायब हो गए।

पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों और आसपास के कैमरों के फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। क्षेत्र के आसपास के लुटेरों के बारे में भी पुलिस जानकारी हासिल कर रही है। एफएसएल की टीम भी मौके पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इनपुट: अमित गौर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें