फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP में कोरोना टेस्टिंग किट को लेकर कांग्रेस का शिवराज पर हमला, पूछा- आप सरकार चला रहे या सर्कस

MP में कोरोना टेस्टिंग किट को लेकर कांग्रेस का शिवराज पर हमला, पूछा- आप सरकार चला रहे या सर्कस

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार (24 अप्रैल) को कहा कि प्रदेश के कुछ स्थानों में टेस्टिंग किट की कमी की सूचना मिली है, जिन्हें दूर करने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों...

MP में कोरोना टेस्टिंग किट को लेकर कांग्रेस का शिवराज पर हमला, पूछा- आप सरकार चला रहे या सर्कस
लाइव हिन्दुस्तान टीम,भोपालFri, 24 Apr 2020 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार (24 अप्रैल) को कहा कि प्रदेश के कुछ स्थानों में टेस्टिंग किट की कमी की सूचना मिली है, जिन्हें दूर करने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में फिलहाल कोरोना वायरस के 1852 मामले हैं, जबकि 83 लोगों को मौत हो चुकी है और 203 मरीज इस बीमारी से निजात पा चुके हैं।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश के कई जिलों में कोरोना महामारी के इस दौर में रेड ज़ोन में होकर हॉट स्पॉट बने होने की खबरें है। इंदौर- भोपाल में बढ़ती मरीज़ों की संख्या और हो रही मौतें बेहद चिंताजनक है। ऐसे में यहां टेस्टिंग किट की कमी को दूर करने की जरूरत है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इसको लेकर राज्य की भारतीय जनता पाटीर् (भाजपा) सरकार को तत्काल आवश्यक कदम उठाना चाहिए। यह समय ठोस कार्ययोजना बनाने का है, ज़मीनी काम करने का है, तभी हम मुश्किल के इस दौर से निकल पाएंगे।

इसके साथ ही मध्यप्रदेश कांग्रेस ने राज्य में टेस्टिंग किट की कमी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला। कांग्रेस ट्वीट किया, "शिवराज जी, मध्यप्रदेश में कोरोना की टेस्टिंग किट की कमी को आप पूरा नहीं कर पा रहे हो..प्रदेश क्या उम्मीद करें आपसे..। आप सरकार चला रहे हो सर्कस..।"

madhya pradesh congress tweet

इतना ही नहीं, कांग्रेस ने शिवराज सरकार के एक माह की उपलब्धियों पर भी निशाना साधा और बताया कि कैसे इन दिनों राज्य में अपराध तेजी से बढ़ा है। कांग्रेस ने प्रदेश में 'जंगलराज' बताया। 

कांग्रेस ने ट्वीट किया, "शिवराज की 1 माह की उपलब्धियां- दो डॉक्टरों की मौत, दो इंस्पेक्टरों की मौत, नर्सों की मौत, व्यापारियों की मौत, 86 आम नागरिकों की मौत, 6 साल की मासूम से रेप, मौतों में इंदौर नंबर 1, किसान मंडी मे भटक रहा, करोड़ों का आटा घोटाला, हर तरफ़ जंगलराज..!"

कांग्रेस ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि शिवराज ने पैसे के दम पर मध्यप्रदेश की सत्ता हासिल की। 

इंदौर जिले के 25 कोविड-19 रोगी स्वस्थ होकर लौटे घर
वहीं, मध्यप्रदेश के इंदौर के नेमावर रोड स्थित एक अस्पताल से 25 कोविड-19 मरीज़ों को स्वस्थ हो जाने पर शुक्रवार छुट्टी दे दी गई है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार स्वस्थ होने वाले रोगियों के नाम हुसैन महाल्दार, अहमद फ़राज़, सोमी नायक, परबीन बी, जैनाब शेख, शिवम्, कैफ, अशोक जसनानी, विजय, सोनू नामदेव, अब्बास मेनन, सलमान मेनन, मोहम्मद इदरिश, यास्मिन, शोएब, सलीम अंसारी, शकीला, धर्मेंद्र, शेख खालिद, मुन्ना अंसारी, प्रणय पांडे, फैज़ शेख, वहीद शेख, अदमजी एवं सानिया फातिमा शामिल हैं। इस अवसर पर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि जिले में दो सौ से अधिक दल गठित कर कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की खोज और जाँच की जा रही है। एक महीने में हम इस बीमारी पर पूरी तरह नियंत्रण पा लेंगे। अभी यह संख्या जरूर बढ़ रही है, मगर एक सप्ताह बाद यह संख्या घटना शुरू हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें