फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशVIDEO: कांग्रेस की MLA ने कलेक्टर से कहा,  कुछ और दिन जिले की 'रोटी खा ले' 

VIDEO: कांग्रेस की MLA ने कलेक्टर से कहा,  कुछ और दिन जिले की 'रोटी खा ले' 

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले की एक नवविर्वाचित महिला कांग्रेस विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कलेक्टर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती सुनाई दे रहीं हैं। जोबट विधायक कलावती...

VIDEO: कांग्रेस की MLA ने कलेक्टर से कहा,  कुछ और दिन जिले की 'रोटी खा ले' 
भाषा,मध्य प्रदेशFri, 21 Dec 2018 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले की एक नवविर्वाचित महिला कांग्रेस विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कलेक्टर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती सुनाई दे रहीं हैं। जोबट विधायक कलावती भूरिया का यह वीडियो गुरुवार को जिले के कट्ठीवाड़ा का बताया जा रहा है। 

वीडियो में कांग्रेस विधायक भूरिया यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि कलेक्टर ने उन्हें बहुत परेशान किया है और अब कुछ ही दिन और अलीराजपुर जिले की 'रोटी खा लें'। इसके बाद वह यहां नहीं रह पाएंगे।

ये भी पढें- सीएम योगी बोले-हमारी सरकार में नहीं हुआ कोई घोटाला

इसी वीडियो में कलावती भूरिया कलेक्टर समेत अन्य कर्मचारियों पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी करती सुनाई दे रही हैं। बता दें कि प्रदेश में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल किया गया है, जिसमें अलीराजपुर कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा को वहां से हटा कर सीहोर कलेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

पहली बार विधायक चुनी गईं कलावती भूरिया कांग्रेस के स्थानीय सांसद कांतिलाल भूरिया की भतीजी हैं। बता दें कि कलावती 18 साल से झाबुआ की जिला पंचायत अध्यक्ष थीं। अलीराजपुर जिले के जोबट से वह अब विधायक बनी हैं।

ये भी पढें- 'देश के नेता बन चुके हैं राहुल, पीएम प्रत्याशी के लिए बेहतर विकल्प'

विधायक बनने के बाद उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा था कि अपनी कार्यशैली सुधार लें। उन्होंने जीत के बाद मतदाताओं का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि आप लोगों को अब डरने की जरूरत नहीं है, मैं आपके बीच काम करने आई हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें