फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशभिंड में कांग्रेस के बूथ एजेंट का घर जलाया, बीजेपी समर्थकों पर आरोप; पीड़ित ने बताई यह वजह

भिंड में कांग्रेस के बूथ एजेंट का घर जलाया, बीजेपी समर्थकों पर आरोप; पीड़ित ने बताई यह वजह

मध्य प्रदेश के भिंड में कांग्रेस के एक बूथ एजेंट का घर जला दिया गया है। आगजनी का आरोप बीजेपी समर्थकों पर लगा है। मतदान के दौरान भी राज्य में कई जगह उपद्रव और हिंसा जैसी घटनाएं घटित हुई थी।

भिंड में कांग्रेस के बूथ एजेंट का घर जलाया, बीजेपी समर्थकों पर आरोप; पीड़ित ने बताई यह वजह
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरSat, 18 Nov 2023 02:36 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान संपन्न हुआ कुछ जगह उपद्रव और हिंसा जैसी घटनाएं भी हुई जिनमें भिंड जिला भी शामिल था। इस दौरान जब मतदान संपन्न हो गया तो बीती रात में अटेर विधानसभा क्षेत्र के बरोही थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगरपुर में केशव जाटव नाम के एक व्यक्ति का घर जला दिया गया। आरोप है कि बीजेपी समर्थकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवार का आरोप है की अटेर से भाजपा प्रत्याशी रहे मंत्री अरविंद सिंह भदोरिया के लोगों ने पोलिंग बूथ पर डंप नहीं करने दिया जिसकी वजह से बीजेपी समर्थक परिवार के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है।

केशव जाटव का भतीजा गांव की बोलिंग पर कांग्रेस प्रत्याशी का पोलिंग एजेंट था। वहीं शिकायत के बाद भी पीड़ितों की फरियाद नहीं सुनी गई। पीड़ित परिवार रात एक बजे तक थाने पर ही बैठा रहा। ऐसे में इस परिवार ने पुलिस पर भी मंत्री के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है। हालांकि अब तक इसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। एसडीओपी भी जांच की बात कह रहे हैं।

पीड़ित केशव कुमार जाटव ने कहा कि डोंगरपुरा के ठाकुरों द्वारा घर जलाया गया है। अरविंद भदोरिया के लिए डंप नहीं करने दिया गया इसलिए केशव यादव और उनके साथियों का घर जला दिया गया है। चिम्मन सिंह के परिवार ने हमला किया है। यादवों का घर जला दिया है। 

संजय कोच्छा, एसडीओपी अटेर ने कहा, 'डोंगरपुरा में आगजनी की एक सूचना मिली थी। उसकी तस्दीक के लिए वहां गए थे। फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग बुझाई गई है। अभी क्या मामला है इस संबंध में हम जांच कर रहे हैं। जांच करने के बाद जो भी उचित कार्रवाई होगी हम करेंगे। फरियादी ने बताया कि झोपड़ी जल गई है। उसके बगल में ट्रैक्टर था जो थोड़ा जल गया है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें