फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकम्प्यूटर बाबा की कार ट्रॉले से टकराई, बाबा बोले- ये एक्सीडेंट नहीं साजिश

कम्प्यूटर बाबा की कार ट्रॉले से टकराई, बाबा बोले- ये एक्सीडेंट नहीं साजिश

आज मध्यप्रदेश के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर दोपहर के वक्त कम्प्यूटर बाबा की कार को एक ट्रॉले ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कम्प्यूटर बाबा बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया। कंप्यूटर...

कम्प्यूटर बाबा की कार ट्रॉले से टकराई, बाबा बोले- ये एक्सीडेंट नहीं साजिश
हिन्दुस्तान,भोपालMon, 18 Oct 2021 10:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आज मध्यप्रदेश के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर दोपहर के वक्त कम्प्यूटर बाबा की कार को एक ट्रॉले ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कम्प्यूटर बाबा बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया। कंप्यूटर बाबा ने आरोप लगाया है कि ये एक्सीडेंट नहीं मुझे मारने की साजिश थी। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जांच की मांग की है।

बताया जा रहा है कि कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ बुरहानुपर जिले के धुलकोट गांव में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे।

बाबा के अनुसार, कार में उनके साथ पांच साधु-संत थे। कार के पीछे भी एक गाड़ी थी। उनकी कार को झिरी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रॉले ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ जमा हो गई। घबराहट के कारण कम्प्यूटर बाबा का बीपी बढ़ गया और वे सड़क पर ही लेट गए। 

 

बताया जा रहा है कि ट्रॉले का एक पहिया पंक्चर हो गया था, जिससे असंतुलित होकर सामने से आ रही कम्प्यूटर बाबा की कार से टकरा गया। हादसे में कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। साथ ही बाबा का ड्राइवर घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

अब इस पूरे प्रकरण में प्रदेश के पूर्व मंत्री कम्प्यूटर बाबा का कहना है, "मुझे इसमें साजिश लग रही है। मुझे मारने की साजिश की गई है। मैं चाहता हूं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस मामले की जांच कराएं। इसमें जो भी दोषी है, उन्हें सजा दी जाए। गाड़ी में बैठे अन्य लोगों को भी चोट आई है। " 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें