फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशएक सभा में बोले सीएम शिवराज- मैं आजकल खतरनाक मूड में हूं, जानिए क्या है पूरा मामला

एक सभा में बोले सीएम शिवराज- मैं आजकल खतरनाक मूड में हूं, जानिए क्या है पूरा मामला

सूबे के मुख्यमंत्री इस समय अपराधियों-भू माफियाओं को समय-समय पर सख्त हिदायत देते हुए देखे जा रहे हैं। बता दें कि, सीएम धार में ग्रामोदय से भारत उदय अभियान का शुभारम्भ करने पहुंचे थे। यही पर उन्होंने...

एक सभा में बोले सीएम शिवराज- मैं आजकल खतरनाक मूड में हूं, जानिए क्या है पूरा मामला
पेबेल टीम ,मध्यप्रदेशFri, 19 Mar 2021 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे के मुख्यमंत्री इस समय अपराधियों-भू माफियाओं को समय-समय पर सख्त हिदायत देते हुए देखे जा रहे हैं। बता दें कि, सीएम धार में ग्रामोदय से भारत उदय अभियान का शुभारम्भ करने पहुंचे थे। यही पर उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कड़े तेवर दिखाए। साथ ही सीएम शिवराज ने यहाँ 675.499 करोड़ की लागत से तैयार होने वाले कई निर्माण कार्यों का लोकार्पण भी किया।  

आपको बता दें कि, गुरुवार के दिन सीएम शिवराज सूबे में ग्रामोदय से भारत उदय अभियान अभियान की शुरुआत करने धार पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने 675.499 करोड़ की लागत से बनने वाले 94 विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के साथ आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, अब वो समय गया जब जनता पर अत्याचार होता था, अब यहाँ के भू-माफिया व अपराधी किसी का पैसा लेकर नहीं भाग सकते। उन्होंने कहा कि, इस समय ऐसा खौफ है कि अपराधी भाग रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि, मैं आजकल खतरनाक मूड में हूँ। मैं किसी को बख्सने वाला नहीं हूँ। किसी भी बेईमान को छोड़ा नहीं जाएगा, सबसे जेल में चक्की पिसवाई जाएगी। साथ ही जो गरीबों की जमीन कब्ज़ा कर लेते थे अब वे भी डर के मारे भाग रहे हैं। जो माफिया जनता को लूट रहे हैं, हम उनको छोड़ेंगे नहीं। कोई भी माफिया ये न सोचे कि वह खा-पीकर भाग जाएगा, हम ऐसा हरगिज होने नहीं देंगे। कई चिटफंड वालों ने भोले-भाले लोगों को ठगा है, अब उन पर सिर्फ FIR से काम नहीं चलेगा। जब तक पैसा वापस नहीं मिलेगा तब तक एफआईआर का मतलब क्या है? ऐसे में आरोपियों की संपत्ति को जब्त कर उसकी नीलामी की जाए और लोगों का पैसा लौटाया जाए। उन्होंने आगे कहा कि, अब मेरी एक ही इच्छा है कि, कैसे भी प्रदेश की जनता की सेवा करके मप्र को सबसे अच्छा राज्य बना दें। 

इसी कार्यक्रम के दौरान सीएम ने जिले के डीएम आलोक कुमार को चार बुलाकर मंच पर बुलाकर स्वसहायता समूहों को मिलने वाले कामों, आयुष्मान कार्ड व गरीबों की पात्रता पर्ची बनाने के साथ चिटफंड कंपनी की ठगी को लेकर जानकारी मांगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें