फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकेरल में समुद्र है वर्ना पता नहीं राहुल कहां गए होते, मध्य प्रदेश के CM ने क्यों कहा ऐसा?

केरल में समुद्र है वर्ना पता नहीं राहुल कहां गए होते, मध्य प्रदेश के CM ने क्यों कहा ऐसा?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुना लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए यादव ने कहा कि वह हार के डर से इधर-उधर भाग रहे हैं।

केरल में समुद्र है वर्ना पता नहीं राहुल कहां गए होते, मध्य प्रदेश के CM ने क्यों कहा ऐसा?
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,गुनाSun, 05 May 2024 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे नेता अपने विरोधियों की हर हरकत पर नजर रख रहे हैं और एक-दूसरे पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुना लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान जहां कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, वहीं राहुल गांधी पर भी जमकर तंज कसा। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल कर अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का अधिकार छीना है।

भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के समथर्न में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने दावा किया कि राहुल गांधी हार के डर से पहले अमेठी से केरल के वायनाड भाग गए और अब वायनाड में हार की संभावना को देखते हुए रायबरेली पहुंच गए। उन्हें रायबरेली में भी हार का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि केरल में समुद्र है वर्ना पता नहीं कि राहुल कहां गए होते। यादव ने कहा कि राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में पोस्टर लगवाए हैं कि वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं, लेकिन ये अपने जीजा के भी नहीं हुए। राहुल गांधी ने अपनी बहन का अधिकार छीनकर रायबरेली से नामांकन पत्र दाखिल किया।

वहीं, कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी का उत्तर प्रदेश के रायबरेली से चुनाव लड़ने का फैसला रणनीतिक है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी परेशान है क्योंकि उसे पता है कि यह फैसला कितना महत्वपूर्ण और रणनीतिक है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली लोकसभा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया था। बता दें कि राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ने साल 2004 से 2024 तक रायबरेली लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। अब वह राजस्थान से राज्यसभा के लिए निर्वाचित हो गई हैं। राहुल केरल के वायनाड से सांसद हैं और उस सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं।