DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाढ़ से परेशान एमपी में बादलों का डेरा, बारिश के आसार

clouds in mp  representative image

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में मंगलवार को भी बादल छाए हुए हैं, वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में सामान्य से भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

राज्य में बीते कई दिनों से अलग-अलग हिस्सों में बारिश का क्रम बना हुआ है। आसमान पर बादलों के छाने के साथ कहीं बौछारें पड़ीं तो कहीं भारी बारिश हुई। मंगलवार को भी आसमान पर बादलों का डेरा होेने से गमीर् और उसम का असर नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार, राज्य के आसपास कम दबाव का क्षेत्र बनने से बारिश का दौर जारी रहने की संभावना है। बीते 24 घंटों के दौरान खंडवा में 118 मिली मीटर, भोपाल में 29.8 मिली मीटर, धार में 43.2 मिली मीटर, सीधी में 57.6 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई है। 

राज्य में मौसम के साथ तापमान में भी बदलाव का दौर बना हुआ है। मंगलवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 23.4, ग्वालियर का 25 और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 25़1 सेल्सियस दर्ज किया गया।

सोमवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 25.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 26 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 34.5 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 28.8 डिग्री सेल्सियस रहा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:clouds covered the many districts of MP it likely to rain in many parts of the state