DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमलनाथ ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शिक्षक को माफ किया

kamalnath

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शिक्षक को माफ करते हुए जिला प्रशासन को शनिवार को निर्देश दिए हैं कि उसकी निलंबन बहाल किया जाए।


कमलनाथ ने कहा कि लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता सभी को है, मेरा ऐसा मानना है कि मैं सदैव इसका पक्षधर रहा हूं। यह भी सही है कि शासकीय सेवा में पदस्थ रहते हुए उनका यह आचरण नियमों का उल्लंघन हो सकता है, इसलिये उन पर निलंबन की कार्यवाही की गई है।

लेकिन में यह सोचता हूं कि इन्होंने इस पद पर आने के लिए कितने वर्षों तक तपस्या, मेहनत की होगी। इनका पूरा परिवार इन पर आश्रित होगा। निलंबन की कार्यवाही से इन्हें परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है।


उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी से इन पर निलंबन की कार्यवाही की जाए, यह नियमों के हिसाब से सही हो सकता है, लेकिन में व्यक्तिगत रूप से इन्हें माफ करना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि इन पर कोई कार्यवाही हो। उन्होंने कहा कि एक शिक्षक का काम होता है, समाज का नवनिर्माण करना। विद्यार्थियों को अच्छी शिक्षा देना। उम्मीद करता हूं कि वे भविष्य में अपने कर्तव्यों पर ध्यान देंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chief minister Kamal Nath forgive to the teacher who made objectionable comment on him