फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकौन हैं AAP की विधायक कैंडिडेट चाहत पांडे? जिनके डांस वाले वीडियो ने मचाया बवाल

कौन हैं AAP की विधायक कैंडिडेट चाहत पांडे? जिनके डांस वाले वीडियो ने मचाया बवाल

Chahat Pandey dance video: चाहत पांडे इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। उनके 1 मिनट 6 सेकंड के वीडियो पर लाखों में व्यूज आ चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'आंख मारे' गाने पर डांस कर रही हैं।

कौन हैं AAP की विधायक कैंडिडेट चाहत पांडे? जिनके डांस वाले वीडियो ने मचाया बवाल
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,भोपालThu, 23 Nov 2023 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

Chahat Pandey dance video: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग पूरी हो गई। मतदान के बाद अब सोशल मीडिया पर एक उम्मीदवार का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रही एक महिला 'ओ लड़का आंख मारे' गाने पर डांस कर रही हैं। उनकी पहचान चाहत पांडे के रूप में हुई है। चाहत को आम आदमी पार्टी (आप) ने दमोह विधानसभा सीट से टिकट दिया है।

'आप' की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली चाहत पांडे इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। उनके 1 मिनट 6 सेकंड के वीडियो पर लाखों में व्यूज आ चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'आंख मारे' गाने पर डांस कर रही हैं। यह वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है। लेकिन विधायक कैंडिडेट का डांस वाला वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। वहीं कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी उतरे हैं। इससे पहले भी चाहत के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

कौन हैं AAP की विधायक कैंडिडेट चाहत पांडे?
'आप' ने चाहत को दमोह सीट से टिकट दिया है। वो यहीं की रहने वाली हैं। चाहत एक टीवी एक्ट्रेस हैं। 'पवित्र बंधन' नाम के धारावाहिक से चाहत को मकबूलियत मिली। बहुत कम समय में उन्होंने इंदौर से मुंबई तक का सफर पूरा किया। उन्होंने जून, 2023 में 'आप' की सदस्यता ली थी। 'आप' के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल ने उनपर भरोसा जताया और उन्हें दमोह से लड़ने के लिए टिकट दिया। 

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स
चाहत पांडे कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 11 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर रील्स पोस्ट करती हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहा उनका वीडियो कब का है इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। कई यूजर चाहत के डांस वाले वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई यूजर उनके सपोर्ट में भी उतरे हैं। चाहत दमोह सीट से लड़ रही हैं, इस सीट पर भाजपा ने जयंत मलैया को टिकट दिया है। वहीं कांग्रेस ने अजय टंडन को चुनावी समर में उतारा है। चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें