फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशपूर्व सीएम सुंदरलाल पटवा के भतीजे व पूर्व मंत्री भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा पर सीबीआई में एफआईआर, बैंक से धोखाधड़ी

पूर्व सीएम सुंदरलाल पटवा के भतीजे व पूर्व मंत्री भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा पर सीबीआई में एफआईआर, बैंक से धोखाधड़ी

शिवराज सरकार के पूर्व मंत्री भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा, उनकी पत्नी मोनिका पटवा व कंपनी के खिलाफ सीबीआई ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। सुरेंद्र पटवा पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय...

पूर्व सीएम सुंदरलाल पटवा के भतीजे व पूर्व मंत्री भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा पर सीबीआई में एफआईआर, बैंक से धोखाधड़ी
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानFri, 22 Oct 2021 11:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शिवराज सरकार के पूर्व मंत्री भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा, उनकी पत्नी मोनिका पटवा व कंपनी के खिलाफ सीबीआई ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। सुरेंद्र पटवा पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय सुंदरलाल पटवा के भतीजे हैं। उन पर बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ 34 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। 

सीबीआई ने गुरुवार को सुरेंद्र पटवा, उनकी पत्नी मोनिका, उनकी कंपनी इंदौर स्थित पटवा ऑटोमोटिव प्रा.लिमि.और अन्य प्रायवेट व्यक्ति के खिलाफ बैंक के साथ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। इसमें पटवा दंपति पर 2014 से 2017 के बीच बैंक ऑफ बड़ौदा से 29.41 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की गई। सूत्र बताते हैं कि बैंक ऑफ बडौदा में इंदौर अंचल के अधिकारियों ने शिकायत की थी। मामला इंदौर में एमजी रोड सिटी सेंटर में स्थित मैसर्स पटवा ऑटोमोटिव प्रायवेट लिमिटेड कंपनी से जुड़ा है जिसके डायरेक्टर इंदौर निवासी सुरेंद्र पटवा और उनकी पत्नी मोनिका हैं। 

पटवा ऑटोमोटिव ग्वालियर में पंजीकृत कंपनी
कंपनी ग्वालियर में अप्रैल, 2011 में रजिस्टर्ड हुई थी। कंपनी के पास महिंद्रा एंड महिंद्रा की डीलरशिप थी जिसका कारोबार इंदौर के अलावा मंदसौर, रतलाम, नीमच समेत अन्य शहरों में फैला हुआ था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें