DA Image
22 अक्तूबर, 2020|7:50|IST

अगली स्टोरी

शिवराज चौहान ने आखिर क्यों कहा अभी मैं मध्य प्रदेश का टेंपरेरी मुख्यमंत्री हूं? जानें कारण

shivraj singh chauhan

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सुवासरा सीट से भाजपा प्रत्याशी हरदीपसिंह डंग के समर्थन में सीतामऊ पहुंचे। यहां उन्होंने खुद को टेंपरेरी सीएम बताते हुए कहा कि डंग के जीतने के बाद ही वे परमानेंट सीएम होंगे और सभी जन हितैषी योजनाएं लागू करेंगे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा। साथ ही कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी के कारण प्रदेश की अर्थव्यवस्था प्रभावित हुई है। इस दौरान भी जरूरी काम रुकने नहीं दिए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कयामपुर सीतामऊ सिंचाई योजना व हैदरा करनाली डैम की स्वीकृति की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच में रहने वाले सेवक हैं। कमलनाथ एयरकंडीशंड कमरों में बैठकर सरकार चलाते रहे। वहीं कैबिनेट मंत्री डंग ने कहा कि उन्हें शिवराज सिंह चौहान ने हर बार मान-सम्मान दिया तथा करोड़ों की योजनाओं की सौगात प्रदान की, जबकि कमलनाथ ने 15 सेकंड का समय भी नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि आपने सवा साल में देखा होगा कि सरकार, सरकार में फर्क होता है। वे तो फसल बीमा की प्रीमियम भी खा गए। मैंने तो मुख्यमंत्री बनने के 8 दिन के अंदर ही 2018 की प्रीमियम जमा की व 3100 करोड़ रुपए किसानों के खाते में डलवाए। अभी फिर प्रीमियम जमा कर 4600 करोड़ रुपए किसानों के खाते में आए हैं। हमारे दिल में किसानों के लिए दर्द है, लेकिन अभी हम टेंपरेरी सीएम हैं। परमानेंट उपचुनाव जीतने के बाद ही होंगे।

परमानेंट करने के लिए पड़ोस की बड़ौद तहसील जाकर लोगों को बताएं और भाजपा को जिताएं। ये बातें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने महिदपुर अनुभाग के अंतर्गत ग्राम इंदौख में कालीसिंध नदी पर 79 करोड़ से नवनिर्मित बैराज व सिपावरा, सगवाली मार्ग पर 704.09 लाख की लागत से उच्च स्तरीय पुल के लोकार्पण कार्यक्रम में कही।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:By Elections Shivraj Chauhan says Nowadays I am Temporary Chief Minister of Madhya Pradesh know reason