DA Image
20 जनवरी, 2021|3:56|IST

अगली स्टोरी

मध्य प्रदेश उपचुनाव: शिवराज बोले- संभावित हार से बौखला गए हैं कमलनाथ और दिग्विजय, इसलिए दे रहे हैं धमकी

shivraj singh chauhan

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह अपनी संभावित पराजय से बौखलाकर राज्य के अधिकारियों कर्मचारियों को धमकाने का कार्य कर रहे हैं। सीएम शिवराज ने यहां अपने बयान में कहा कि अधिकारियों कर्मचारियों को धमकाना भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है और इस मामले में निवार्चन आयोग को स्वत: संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई करना चाहिए।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह इन दिनों अधिकारियों कर्मचारियों को धमका रहे हैं। वे रोज कर्मचारियों को धमकी दे रहे हैं कि हम देखे लेंगे। निपट लेंगे। निपटा देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि आखिर अधिकारियों और कर्मचारियों का भी आत्मसम्मान है। उनके मनोबल को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उनका अपमान किया जा रहा है। 

शिवराज ने निवार्चन आयोग से निवेदन किया है कि वह इस मामले में स्वत: संज्ञान लेकर धमकाने वालों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करे। कमलनाथ अक्सर कहते हैं कि सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों को समझ लेना चाहिए कि 10 नवंबर (नतीजों का दिन) के बाद 11 नवंबर भी आएगी।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हे रहे हैं। इनमें अधिकांश वे सीट हैं, जो कांग्रेस विधायकों के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई थी और कमलनाथ की सरकार गिर गई थी। बीजेपी और कांग्रेस इस उपचुनाव में हर दाव आजमा रही है, क्योंकि दोनों के लिए ही यह काफी अहम है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:by-election Shivraj said Kamal Nath and Digvijay are scared due to possible defeat hence threatening