फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशस्कूटी चलाते कारोबारी को बीच सड़क पर आया हार्ट अटैक, सीसीटीवी में कैद हुआ मौत का मंजर; देखें वीडियो

स्कूटी चलाते कारोबारी को बीच सड़क पर आया हार्ट अटैक, सीसीटीवी में कैद हुआ मौत का मंजर; देखें वीडियो

इंदौर में साइलेंट अटैक के कई मामले सामने आ चुके हैं। अब एक बिजनेसमैन का वीडियो सामने आया है जो स्कूती चलाते हुए अचानक नीचे गिर गया। लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे पर उसकी मौत हो गई।

स्कूटी चलाते कारोबारी को बीच सड़क पर आया हार्ट अटैक, सीसीटीवी में कैद हुआ मौत का मंजर; देखें वीडियो
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,इंदौरSat, 06 Jan 2024 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदौर में एक बार फिर हार्ट अटेक से मौत का वीडियो सामने आया है। कुछ दिनों पहले इंदौर में एक पेंटर का साइलेंट अटेक वाला वीडियो सामने आया था। दोनों ही वीडियो में अचानक से काम करते-करते व्यक्ति को अटैक आता है और कुछ ही देर में वो मौत की नींद सो जाता है। अब इंदौर में एक और साइलेंट अटैक का मामला सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। जब इंदौर के सबसे बड़े किराना सामान के बाजार सियागंज स्थित एक दुकान में शाम सात बजे के लगभग 54 साल के पंकज जैन आए। वे सामान खरीदने के लिए बाजार गए थे। लेकिन पंकज को अचानक एक्टिवा पर खड़े-खड़े ही अटैक आ गया और वे नीचे गिर पड़े। इसके बाद आसपास के लोगो ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी व्यक्ति को अचानक साइलेंट अटैक आया हो। 

नौ दिन पहले एक पेंटर के साइलेंट अटैक का वीडियो सामने आया था जिसमे पेंटर अचानक मूर्छित होकर गिर पड़ा। मृतक का नाम आशीष पिता मुन्नालाल सिंह था। वह 28 साल का और स्कीम नंबर 71 का रहने वाला था। वह दस्तूर गार्डन के पास एक साइट पर काम कर रहा था, तभी उसे साइलेंट अटैक आया था। इसी तरह 19 दिन पहले बीए फर्स्ट ईयर की 17 वर्षीय छात्रा की घर में संदिग्ध मौत हुई थी। यहां भी छात्रा को अचानक सीने में दर्द उठा, घबराहट हुई और उसकी मौत के बाद साइलेंट अटैक की बात सामने आई थी।

27 दिसंबर को इंदौर के मध्य प्रदेश पुलिस के सहायक उप निरीक्षक की भी साइलेंट अटैक के बाद मौत हुई थी। उनके परिवार वालों ने बताया था कि खाना खाने के बाद प्रवीण भूरिया को अचानक से हिचकी आई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उन्हें देखने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सहायक उप निरीक्षक की मौत के बाद यह सवाल खड़ा हुआ था कि आखिर अचानक साइलेंट अटैक के मामले इंदौर में बढ़ते क्यों जा रहे हैं।

रिपोर्ट-  हेमंत नागले

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें