फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशखरगोन में बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत; दो दर्जन से ज्यादा घायल, ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

खरगोन में बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत; दो दर्जन से ज्यादा घायल, ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा

मध्य प्रदेश के खरगोन में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। दो दर्जन से ज्यादा घायल हो गए हैं।

खरगोन में बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत; दो दर्जन से ज्यादा घायल, ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा
bus-truck collision in mp khargone
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,खरगोनWed, 19 Jun 2024 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के खरगोन में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में बस और ट्रक की टक्कर से दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बस खरगोन से इंदौर जा रही थी। दुर्घटना कसरावद-भीलगांव के बीच हुई है। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक ड्राइवर केबिन में फंस गया। उसे आधे घंटे बाद बाहर निकाला जा सका। घायलों को कसरावद तो गंभीर घायलों को कसरावद, खरगोन और इंदौर रेफर किया गया है।

बुधवार सुबह खरगोन से इंदौर के लिए निकली ऋषभ बस कसरावद-भीलगांव के बीच दुर्घटना का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बस और ट्रक की जोरदार टक्कर से बस नीचे उतर गई। इसके बाद पलटी खाने से बस में सवार लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार दो लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके हैं। वहीं दो दर्जन से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें पांच यात्रियों की हालत गंभीर है। बस में सवार एक घायल यात्री नारायण लाल ने बताया कि गलती बस ड्राइवर की है। 

ड्राइवर लापरवाही पूर्वक बस चल रहा था। खरगोन से कसरावद तक तीन ड्राइवर बदल चुके थे। बार-बार ड्राइवर बदलने से बस की गति पर भी असर पड़ रहा था। बस ड्राइवर ने गलत तरीके से ओवरटेक किया जिसके चलते बस ट्रक से जाकर टकरा गई। वहीं एक अन्य घायल यात्री सुखलाल ने बताया कि बस सुबह 5:45 बजे खरगोन से निकली थी। बस ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। टक्कर के बाद बस पलटी खाकर गिर गई। जिसके चलते हम सभी यात्री घायल हो गए।

इधर खरगोन के एडिशनल एसपी मनोहर सिंह बारिया ने बताया कि एक बस खरगोन से इंदौर की तरफ जा रही थी। जिसका रास्ते में एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया। बस ऋषभ कंपनी की है। एडिशनल एसपी ने बताया कि बस में करीब 27 लोग घायल हुए हैं। वहीं दो लोगों की मौत हुई है। जिसमें एक पुरुष और एक महिला है। घायलों को कसरावद खरगोन और इंदौर रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट- निशात मोहम्मद सिद्दीकी