DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मध्य प्रदेश: बैलगाड़ी रैली जनता के दुख उजागर करने के लिए- कमलनाथ

Kamal Nath

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई द्वारा मंगलवार को निकाली जा रही बैलगाड़ी रैली को प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने आम जनता के दुख को उजागर करने की पहल करार दिया है।

पार्टी के प्रदेश कायार्लय में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा, “जब कच्चे तेल की कीमत 116 डॉलर प्रति बैरल हुआ करती थी और आमजन को पेट्रोल सस्ता मिलता था तब तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर साइकिल चलाते थे, मगर आज जब कच्चे तेल की कीमत 100 डॉलर से भी कम है और पेट्रोल 80 रुपये प्रति लिटर से ऊपर बिक रहा है, तब शिवराज विरोध को तैयार नहीं है।”

कमलनाथ ने आगे कहा कि उनकी यह बैलगाड़ी रैली प्रतीकात्मक है और आमजन के दुख-दर्द को उजागर करने के लिए निकाली जा रही है। उन्होंने कहा कि यह जनता की आवाज उठाने की रैली है। ज्ञात हो कि कांग्रेस की ओर से पार्टी कायार्लय से मुख्यमंत्री आवास तक बैलगाड़ी रैली निकाली जा रही है। इस रैली में कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा अन्य नेता बैलगाड़ी पर सवार होकर मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगे और वहां विरोध प्रदर्शन करेंगे और ज्ञापन सौंपेंगे। 

पार्टी संगठन के सवाल पर कमलनाथ ने कहा, “पार्टी का विकासखंड स्तर पर मजबूत संगठन बने इसके प्रयास जारी हैं। इसके लिए पर्यवेक्षकों ने प्रवास किए हैं, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिवों ने भी दौरे किए हैं।”
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bullock cart rally to highlight the misery of the people Kamal Nath