फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशभाजपा नेता मर्डर केस में मोहन सरकार का बुलडोजर ऐक्शन, तोड़ा गया आरोपियों का घर

भाजपा नेता मर्डर केस में मोहन सरकार का बुलडोजर ऐक्शन, तोड़ा गया आरोपियों का घर

भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या मामले में उज्जैन प्रशासन ने ऐक्शन लिया है। प्रशासन ने ऐक्शन लेते हुए प्रशासन ने दो आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया है। बाकी घरों को भी चिन्हित किया जा रहा है।

भाजपा नेता मर्डर केस में मोहन सरकार का बुलडोजर ऐक्शन, तोड़ा गया आरोपियों का घर
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,उज्जैनFri, 02 Feb 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या मामले में उज्जैन प्रशासन ने ऐक्शन लिया है। प्रशासन ने ऐक्शन लेते हुए दो आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया है। इस डबल मर्डर केस में पुलिस ने 4 लोगों को आरोपी बनाया है। बताया जा रहा है कि हत्या का मुख्य आरोपी अल्पेश और उसके साथी विशाल के घर के अवैध हिस्से को गिराया गया है। इस मामले में पुलिस बाकी आरोपियों के मकान को भी चिन्हित किया है। इनमें तीन बालिग हैं जबकि एक नाबालिग है। इस मामले में प्रशासन ने आरोपी के परिवार को पहले ही नोटिस दे दिया था। नोटिस के बाद अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बीती 27 जनवरी की रात को उज्जैन के देवास रोड पर डेबल मर्डर का मामला सामने आया था। यहां घर में घुसकर 4 लोगों ने भाजपा नेता और उनकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। भाजपा नेता अपनी पत्नी के साथ घर में रहते थे। लूट के इरादे से घर में घुसे आरोपियों ने धारदार हथियार से भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी को मार डाला था। घटना के बाद सुबह घर में भाजपा नेता और उनकी पत्नी की खून से लथपथ लाश मिली थी। अब एमपी की मोहन यादव सरकार ने आरोपियों के घर पर बुलडोजर ऐक्शन लिया है। आरोपी के घर पर बने अवैध हिस्से को तोड़ दिया गया है।

उज्जैन में डबल मर्डर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस की शुरुआती जांच के बाद सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया था। इस मामले खुलासा करते हुए पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार के बाद अब आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने का काम भी शुरू हो गया है। शुक्रवार को मध्य प्रदेश प्रशासन ने दो आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया। बताया जा रहा है कि बाकी आरोपियों के घरों पर भी बुलडोजर चलाया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें