फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकट्टा दिखाकर लड़की से गैंगरेप करने वालों पर मोहन सरकार का ऐक्शन; बुलडोजर चला मिट्टी में मिलाया घर

कट्टा दिखाकर लड़की से गैंगरेप करने वालों पर मोहन सरकार का ऐक्शन; बुलडोजर चला मिट्टी में मिलाया घर

इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों और उनकी मदद करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। सरकार ने गैंगरेप करने वालों पर बड़ा ऐक्शन लिया है। आरोपियों के घरों पर पुलिस ने बुलडोजर चला दिया है।

कट्टा दिखाकर लड़की से गैंगरेप करने वालों पर मोहन सरकार का ऐक्शन; बुलडोजर चला मिट्टी में मिलाया घर
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरSat, 03 Feb 2024 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बीते दिनों तीन लोगों ने एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप किया। तीनों आरोपी लड़की के मां-बाप के सामने कट्टे की नोक पर यह हैवानियत किए। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों और उनकी मदद करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मोहन सरकार ने गैंगरेप करने वालों पर बड़ा ऐक्शन भी लिया है। आरोपियों के घरों पर पुलिस ने बुलडोजर चला दिया है।

मां-बाप को बंधक बना कट्टे की नोक पर रेप
दरअसल, ग्वालियर के भंवरपुर इलाके में 29-30 जनवरी की दरमियानी रात तीन आरोपी कट्टे की नोक पर एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किए थे। इस मामले में पुलिस ने संजीव और बंटी नाम के दो आरोपियों को पहले ही पकड़ लिया था। बंटी के घर ही तीनों आरोपी बाइक से आए थे। बंटी उसी गांव का एक किसान है। बंटी के घर से तीनों आरोपी नाबालिग लड़की के घर गए और उसके माता-पिता को बंधक बनाकर कट्टे की नोक पर गैंगरेप किए।

मिट्टी में मिलाया घर
इस गैंगरेप केस में पुलिस ने अब चारों आरोपियों को पकड़ लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से पूछताछ की गई। उनके मकान अवैध भूमि पर बने पाए गए। मोहन सरकार ने गैंगरेप करने वाले आरोपियों पर बड़ा ऐक्शन लिया है। पुलिस ने बुलडोजर चलाकर आरोपियों का घर मिट्टी में मिला दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। 

जानकारी के मुताबिक, इस घटना के बाद लड़की ने घरवालों ने अगले दिन थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनके मकानों को जमींदोज कर दिया है। ग्वालियर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि लड़की के परिवार को पुलिस सुरक्षा दी गई है। प्रशासन उनकी हर संभव मदद कर रही है। इस मामले में जांच जारी है। 

रिपोर्ट- अमित गौर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें