फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP में 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, नाबालिग ने घर में किया रेप; ऐक्शन में पुलिस

MP में 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, नाबालिग ने घर में किया रेप; ऐक्शन में पुलिस

मध्यप्रदेश के आगर-मालवा में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिन्दगी का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग बच्ची के साथ नाबालिग लड़के ने हैवानियत की है। इस घटना के बाद नाबालिग बच्चा फरार है।

MP में 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, नाबालिग ने घर में किया रेप; ऐक्शन में पुलिस
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनMon, 13 May 2024 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के आगर-मालवा में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिन्दगी का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग बच्ची के साथ नाबालिग लड़के ने हैवानियत की है। मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची घर के बाहर खेल रही थी इस दौरान उसे एक नाबालिग लड़के ने अपने घर मे ले जाकर उसके साथ रेप किया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ जांच की जा रही है।

आगर-मालवा जिले के सोयत कला थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। सोयत कला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और बलात्कार की धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है। दुष्कर्म के बाद बालिका को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज के लिके भर्ती किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी नाबालिग लड़का अपनी दादी के साथ रहता है और कक्षा दसवीं में पड़ता है। उसके माता-पिता मजदूरी करने के लिए जोधपुर गए हुए हैं। लड़के की उम्र लगभग 16 साल है। घटना के बाद उसकी दादी और नाबालिक आरोपी लड़का दोनों फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी यशवंतराव गायकवाड़ ने बताया कि मासूम रविवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान उसके पड़ोसी नाबालिग लड़के ने उसको अपने घर के अंदर बुलाकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से ही पड़ोसी नाबालिग लड़का और उसकी दादी फरार हैं। फिलहाल बच्ची की हालत अभी ठीक है। इस घटना के बाद इलाके में पूरी तरह सन्नाटा है। इस घटना में पीड़िता बच्ची का सुसनेर सिविल अस्पताल में बच्ची का इलाज किया जा रहा है। इस घटना के बाद मामले में आरोपी नाबालिग युवक फरार चल रहा है।

रिपोर्ट: विजेन्द्र यादव