फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशरेलवे स्टेशन पर दिव्यांग भिखारी के सीने पर चढ़कर पीटने लगा लड़का, खाना मांगने पर गंदी-गंदी गालियां; VIDEO वायरल

रेलवे स्टेशन पर दिव्यांग भिखारी के सीने पर चढ़कर पीटने लगा लड़का, खाना मांगने पर गंदी-गंदी गालियां; VIDEO वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में दिव्यांग भिखारी 'बचाओ-बचाओ' बोल रहा है। जानकारी के मुताबिक, यह ग्वालियर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 की घटना है। भिखारी ने दोनों लड़कों से कुछ खाने के लिए मांगा।

रेलवे स्टेशन पर दिव्यांग भिखारी के सीने पर चढ़कर पीटने लगा लड़का, खाना मांगने पर गंदी-गंदी गालियां; VIDEO वायरल
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरThu, 22 Feb 2024 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। रेलवे स्टेशन पर दो यात्री एक दिव्यांग भिखारी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों आरोपी गाली गलौज कर रहे हैं। एक युवक तो दिव्यांग के सीने पर पैर रखकर चढ़ गया। आरोपियों ने दिव्यांग के सभी सामान भी फेंक दिए। हैरानी की बात तो यह है कि जब आरोपी भिखारी के साथ मारपीट कर रहे थे तब वहां मौजूद लोग उन्हें रोकने की कोशिश करते भी नहीं दिखे।

खाना मांगने पर पीटने लगे
वायरल हो रहे वीडियो में दिव्यांग भिखारी 'बचाओ-बचाओ' बोल रहा है। जानकारी के मुताबिक, यह ग्वालियर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 की घटना है। दरअसल, भिखारी ने दोनों लड़कों से कुछ खाने के लिए मांगा था। इसके बाद आरोपी दिव्यांग के साथ अभद्रता करने लगे। नशे में धुत लड़के भिखारी को मारने-पीटने लगे। आरोपियों ने भिखारी के कपड़े फाड़ने का भी प्रयास किया।

फेंक दिए सभी सामान
दोनों आरोपी भिखारी के सभी सामान फेंक दिए। वे बेरहमी से उसके साथ मारपीट कर रहे थे। बुजुर्ग और दिव्यांग के लाठी भी आरोपियों ने फेंक दिया। आरोपी उसके कृत्रिम अंग से भी छेड़खानी कर रहे थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

हैरानी की बात तो यह है कि जब नशे में धुत लड़के भिखारी को पीट रहे थे तब वहां कई यात्री बैठे हुए थे। आरोपी दिव्यांग के साथ गाली गलौज कर रहे थे, उसके सीने पर चढ़कर मार रहे थे लेकिन किसी भी यात्री ने उन्हें रोकने की भी कोशिश नहीं है। सोशल मीडिया पर इस अमानवीय कृत्य की जमकर आलोचना की जा रही है।

रिपोर्ट- अमित गौर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें