फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकैसा ये इश्क है... शादीशुदा प्रेमिका को पाने की चाह में प्रेमी ने बनाया था पति के मर्डर का प्लान, फिर हुआ ऐसा

कैसा ये इश्क है... शादीशुदा प्रेमिका को पाने की चाह में प्रेमी ने बनाया था पति के मर्डर का प्लान, फिर हुआ ऐसा

क्राइम ब्रांच ने इंदौर के कारोबारी की हत्या करने की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अरोपी एरोड्रम इलाके में रहने वाले वॉशिंग पाउडर बनाने वाले व्यापारी की हत्या के लिए रेकी कर रहे थे।

कैसा ये इश्क है... शादीशुदा प्रेमिका को पाने की चाह में प्रेमी ने बनाया था पति के मर्डर का प्लान, फिर हुआ ऐसा
Praveen Sharmaइंदौर। हेमंत नागलेSat, 02 Dec 2023 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

यह खबर किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। जब एक शादीशुदा महिला एक दुकान पर मोबाइल फोन खरीदने जाती है और दुकानदार को उस महिला से एक इश्क हो जाता है। दुकानदार उस महिला को पाने की हसरत में उसके पति की हत्या की सुपारी दे देता है, लेकिन पुलिस हत्या से पहले ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेती है और फिर इस अजब-गजब इश्क की कहानी का खुलासा हो जाता है।

डीसीपी निमिष अग्रवाल के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने इंदौर के वॉशिंग पाउडर निर्माता की हत्या करने की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अरोपी एरोड्रम इलाके में रहने वाले वॉशिंग पाउडर बनाने वाले व्यापारी की हत्या के लिए रेकी कर रहे थे।

गिरफ्तारी के बाद रेकी करने वाले आरोपियों से जब पुलिस ने आगे की जानकारी निकली तो जो बात सामने आई वो सुनकर पुलिस भी आश्चर्य में पड़ गई। दरसल, यह कहानी इंदौर के मंगलमूर्ति नगर में रहने वाले वैभव उर्फ विक्की जाट की है, जो शहर के जेल रोड पर एक मोबाइल फोन की दुकान चलाता है। कुछ समय पहले उसकी दुकान पर एक महिला मोबाइल खरीदने आती है और थोड़े दिनों में दोनों के बीच एक प्रेम कहानी शुरू हो जाती है। विक्की महिला के प्रेम में इस तरह पागल हो गया कि उसने उसके पति को मारने के लिए 2 लाख की सुपारी तक दे डाली। हालांकि, अपराध को अंजाम को दिए जाने से पहले ही पुलिस ने हत्या करने वालों से लेकर इस साजिश में शामिल सभी किरदारों का पर्दाफाश कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

ऐसे दी थी सुपारी  

वैभव उर्फ विक्की जाट ने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या कराने के लिए मयूर नगर में रहने वाले राहुल मिश्रा से सम्पर्क किया। वैभव ने राहुल को बताया कि वो उसकी प्रेमिका को हासिल करना चाहता है, लेकिन कुछ समय पहले ही उसकी शादी इंदौर के एक कारोबारी से हो गई थी। राहुल ने वैभव के कहने पर इंदौर के खजराना में रहने वाले अब्दुल रहीम से मुलाकात करवाई और उसे कारोबारी को मारने के लिए 2 लाख का ऑफर दिया। अब्दुल इससे पहले वर्ष 2000 में देवास में भी एक हत्या कर चुका है और पुराना अपराधी है, इसलिए उसने सेंधवा के कुछ लोगों द्वारा हत्या कराने के लिए कारोबारी की रेकी करना शुरू कर दिया। हत्या के लिए बदमाश कारोबारी के आने-जाने के रास्ते और हत्या की जगह फाइनल करने के लिए रेकी कर हो रहे थे, लेकिन इससे पहले ही पुलिस को अपने मुखबिर से हत्या के लिए बाहर से बदमाशों के इंदौर आने की जानकारी मिल गई। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर की तीन आरोपियों को गिरफतार कर लिया। इनमें हत्या की सुपारी देने वाला वैभव उर्फ विक्की जाट, राहुल और अब्दुल रहीम शामिल हैं। 

2 लाख रुपये की सुपारी दी, चाकू मारकर करनी थी हत्या

बताया जा रहा है कि हत्या को आपसी विवाद का रूप देने और पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी वैभव ने भाड़े के हत्यारोंं से अपनी प्रेमिका के कारोबारी पति को चाकू मारकर मौत के घाट उतारने की बात कही थी। पूछताछ में यह भी पता चला है कि रेकी करने आए बदमाशों को हत्या के बाद सिर्फ डेढ़ लाख दिए जाते, जबकि 50 हजार बीच में शामिल अब्दुल और राहुल रख लेते, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को हत्या करने से पहले गिरफ्तार कर लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें