फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशगर्लफ्रेंड से मिलने आए प्रेमी की पिटाई, पिता ने किया पीछा; भाई और दोस्तों ने उतारी आशिकी

गर्लफ्रेंड से मिलने आए प्रेमी की पिटाई, पिता ने किया पीछा; भाई और दोस्तों ने उतारी आशिकी

इंदौर में गर्लफ्रेंड से सुनसान इलाके में मिलना एक प्रेमी को भारी पड़ गया। पिता ने घर से निकली बेटी का चोरी-छिपे पीछा किया। जैसे ही युवती की प्रेमी से आंखें चार हुई भाई को फोन करके बुला लिया।

गर्लफ्रेंड से मिलने आए प्रेमी की पिटाई, पिता ने किया पीछा; भाई और दोस्तों ने उतारी आशिकी
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,इंदौरThu, 07 Dec 2023 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

प्यार और इश्क में सब जायज है ,लेकिन आज कल के आशिक अपनी महबूबा से मिलने से पहले कुछ भी नहीं सोचते हैं। पकड़े जाने पर उनकी आशिकी का भूत भी उतर जाता है। इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को कई लोग घेरकर पीटते हुए दिख रहे हैं। जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो यह एक आशिक का निकला जो अपनी प्रेमिका से मिलने क लिए सुनसान इलाके में गया था। प्रेमिका के पिता ने युवती का पीछा किया और वो जैसे ही अपने आशिक के पास पहुंची, भाई और दोस्तों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पकड़ा और उसके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की।

वायरल वीडियो इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके का बताया जा रहा है। यहां एक आशिक ने अपनी महबूबा से मिलने के लिए उसे एकांत और अंधरे में बुलाया। मगर उसकी किस्मत इतनी खराब थी की प्रेमिका के पिता ने उसका पीछा किया और आशिकी का सारा भूत निकाल दिया। घटना की जानकरी जब पुलिस को लगी तो उन्होंने पिटाई करने वाले सभी लोगो को थाने बुलाया। पूरी बात सामने आने के बाद आशिक पर कार्यवाही की गई है।

घटना की जानकरी देते हुए थाना प्रभारी संजू काम्बले ने बताया कि कनाडिया इलाके में रहने वाला एक युवक अन्नपूर्णा इलाके की रहने वाली युवती से मिलने आया था। युवक युवती अंधरे में मिल रहे थे। लेकिन युवती ने पिता ने घर से निकलते ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। कुछ दूर जाकर युवती एक सुनसान इलाके में पहुंची। थोड़ी देर बाद वो कनाडिया के रहने वाले सोनू नामक युवक से मिल रही थी। पिता ने दोनों को मिलते देखा और युवती के भाई को फोन कर बुला लिया। फिर क्या था भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आशिक की पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। लेकिन युवती या परिवार की बदमानी न हो इसलिए युवती और उसके पिता शिकायत दर्ज कराने नहीं पहुंचे। इसलिए प्रतिबंधात्मक धाराओं में मामला दर्ज कर मजनू को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


रिपोर्ट- हेमन्त नागले

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें