फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशप्यार में दिया धोखा फिर बोला- मर जा, किले से कूद गई लॉ की छात्रा; पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

प्यार में दिया धोखा फिर बोला- मर जा, किले से कूद गई लॉ की छात्रा; पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

बता दें, आदित्य ने आकृति से शादी का वादा किया था और पिछले 6 मार्च को दूसरी युवती से शादी कर ली। आरोपी आदित्य से मिले धोखे की वजह से आकृति काफी परेशान रहने लगी थी और आदित्य उसे प्रताड़ित भी कर रहा था।

प्यार में दिया धोखा फिर बोला- मर जा, किले से कूद गई लॉ की छात्रा; पुलिस ने सुलझाई गुत्थी
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरThu, 18 Apr 2024 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दो दिन पहले हुई लॉ छात्रा की मौत के मामले में गुत्थी सुलझ चुकी है। पुलिस ने मृतक लॉ छात्रा के बॉयफ्रेंड आदित्य शर्मा पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बॉयफ्रेंड आदित्य से मिले धोखे की वजह से आकृति परेशान होकर छात्रा ने यह कदम उठाया है। पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन ने बताया है कि आकृति और आदित्य पिछले दो-तीन साल से एक दूसरे को जानते हैं और एक दूसरे के पड़ोसी भी हैं। एक दूसरे के संपर्क में आने के बाद इन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। दरअसल इस घटना के पीछे प्यार, मोहब्बत और धोखा जैसी लव स्टोरी सामने आई है।

इस पूरे मामले में पुलिस ने क्राइम सीन को रीक्रिएट किया था। इस दौरान आकृति के परिजन और उसके दोस्त रोहित, नितिन भी वहां मौजूद थे। यहां पर दोनों ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन भी वह यहां पर खड़ी थी। उस दिन भी आकृति और आदित्य में काफी झगड़ा हो रहा था और आकृति सुसाइड की धमकी दे चुकी थी। इसी दौरान बातचीत करते हुए आकृति ने किले से छलांग लगा दी। पुलिस अब यह जानकारी जुटा रही है कि किले पर आकृति खुद पहुंची या उसे फोन कर वहां बुलाया गया था।

पड़ाव थाना प्रभारी इला टंडन ने बताया है कि आरोपी आदित्य ने आकृति से शादी का वादा किया था और पिछले 6 मार्च को दूसरी युवती से शादी कर ली। आरोपी आदित्य से मिले धोखे की वजह से आकृति काफी परेशान रहने लगी थी और आदित्य उसे प्रताड़ित भी कर रहा था। 15 अप्रैल की शाम की किले पर आकृति और आदित्य के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में आदित्य ने आकृति से बोल भी दिया, 'मर जाओ..' इसी बात से आहत होकर आकृति ने किले से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आदित्य पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट : अमित गौर