DA Image
हिंदी न्यूज़ › मध्य प्रदेश › युवती कहती रही शादी तो उसी से करूंगी, नकाबपोश बाल पकड़कर घसीटता रहा; एमपी के बैतूल का वीडियो वायरल
मध्य प्रदेश

युवती कहती रही शादी तो उसी से करूंगी, नकाबपोश बाल पकड़कर घसीटता रहा; एमपी के बैतूल का वीडियो वायरल

भोपाल, लाइव हिंदुस्तान Published By: Deepak
Sat, 25 Sep 2021 07:06 PM
युवती कहती रही शादी तो उसी से करूंगी, नकाबपोश बाल पकड़कर घसीटता रहा; एमपी के बैतूल का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवती को नकाबपोश युवक ने सरे बाजार बाल पकड़कर घसीटा। इसके बाद वह उसे अपने साथी के सहयोग से बाइक पर बैठा लेता है। मामले का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें युवती एक लड़के के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। नकाबपोश युवक उसे लड़के से पास से घसीटता हुआ ले जाता है। इस दौरान लड़की उसे छोड़ने की भी गुहार लगाती है। साथ ही उस लड़के से शादी की बात कहती है, जिसके साथ वह खड़ी थी। लेकिन लड़का उसे बाइक पर बैठाकर वहां से चला जाता है। बताया जा रहा है नकाबपोश युवक लड़की का भाई है। इस मामले में जिले के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया मगर किसी से बात नहीं हो सकी।

जिस लड़के साथ थी उसे भी दिया धक्का
शुक्रवार को बैतूल जिले के सोशल मीडिया ग्रुप पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें सलवार सूट पहने एक युवती को एक नकाबपोश युवक बाल पकड़कर घसीटते हुए दिखाई दे रहा है। नकाबपोश युवक ने युवती को साथ ले जाने के लिए पहले धक्का दिया और फिर जब वह गिर गई तो उसके बाल पकड़कर घसीटा। इस बीच युवती जिस युवक के साथ वहां खड़ी थी, उससे बात करती नजर आ रही है। उस युवक ने बाल पकड़ने वाले युवक को जब समझाया तो उसे भी धक्का दे दिया। इसके बाद साथी की बाइक पर युवती को बाल पकड़कर बीच में बैठाकर वहां से भाग गए।

नकाबपोश के युवती का भाई होने का दावा
वीडियो बैतूल के गंज क्षेत्र का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि बाइक पर ले जाने वाला युवक युवती का भाई है। वीडियो के  वायरल होने के बाद लाइव हिंदुस्तान टीम ने एसपी सिमाला प्रसाद, एडिशनल एसपी व एसडीओपी से संपर्क करने का प्रयास किया। लेकिन इनसे बात नहीं हो सकी। युवती बैतूल के बोरदेही की बताई जा रही है। इस पर जब वहां के थाना प्रभारी ने अनुराग प्रकाश से बात की गई तो उन्होंने भी इस घटना को उनके क्षेत्र की होने से इंकार किया।

संबंधित खबरें