फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशRSS कार्यालय में बम जैसी चीज मिलने से हड़कंप, खिलौना समझ खेल रहे थे बच्चे

RSS कार्यालय में बम जैसी चीज मिलने से हड़कंप, खिलौना समझ खेल रहे थे बच्चे

जानकारी के मुताबिक इस बम के बारे में उस वक्त पता चला जब स्वंयसेवक राम मोहन ने शुक्रवार देर रात बच्चों को इस संदिग्ध चीज से खेलते देखा।

RSS कार्यालय में बम जैसी चीज मिलने से हड़कंप, खिलौना समझ खेल रहे थे बच्चे
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,भिंडSun, 25 Feb 2024 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के भिंड स्थित राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) के कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां बम जैसी कोई संदिग्ध वस्तु मिली। मामला बस्ती हनुमान बजरिया में स्थित आरएसएस ऑफिस का है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि यहां एक संदिग्ध चीज मिली है। हालांकि ये वाकई बम है या नहीं, इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। 

जानकारी के मुताबिक इस बम के बारे में उस वक्त पता चला जब स्वंयसेवक राम मोहन ने शुक्रवार देर रात बच्चों को इस संदिग्ध चीज से खेलते देखा। राम मोहन ने कार्यालय परिसर में झंडावंदन की जगह बच्चों को इस संदिग्ध वस्तु से खेलते देखा था। इसके बाद इसे कार्यालय से जुड़ी चीज समझकर कार्यालय परिसर में ही सुरक्षित रख लिया। बाद में वो उसे रखकर भूल गया। वहीं शनिवार शाम को याद आने पर जब उसने एक व्यक्ति को उसे दिखाया तो उसने इसके बम होने की आशंका जताई।

इसके बाद तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।  भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशाह, एसपी असित यादव, टीआई कोतवाली प्रवीण चौहान, डाग स्कवायड को लेकर मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू की। बाद में इसे कोतवाली ले गए। हालांकि बम डिस्पोजल दस्ते को मौके पर नहीं बुलाया गया और सीधे कोतवाली ले जाया गया, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये शायद जिंदा बम नहीं है।

रिपोर्ट- अमित कुमार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें