फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशब्लू फिल्म के शौक में पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार, सेक्स के लिए पति की रोज नई डिमांड

ब्लू फिल्म के शौक में पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार, सेक्स के लिए पति की रोज नई डिमांड

मध्य प्रदेश-एमपी में पति-पत्नी से जुड़ा एक हैरतअंगमामला सामने आया है। पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़ित महिला की बात सुनकर पुलिस भी हैरान हो है। ब्लू फिल्म दिखाकर अननेचुरल सेक्स करता है।

ब्लू फिल्म के शौक में पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार, सेक्स के लिए पति की रोज नई डिमांड
Himanshu Kumar Lallइंदौर, लाइव हिन्दुस्तानTue, 31 Jan 2023 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश-एमपी में पति-पत्नी से जुड़ा एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़ित महिला की बात सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई है। मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में यह मामला सामने आया है।

पुलिस थाने पहुंची पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति उसे ब्लू फिल्म दिखाकर अननेचुरल सेक्स करता है। मना करने पर उसके साथ मारपीट भी जाती है। रोते हुए पीड़िता का कहना था कि ब्लू फिल्म दिखाकर पति फिल्म में हिरोइन की तरह पोजीशन में सेक्स करने के लिए दबाब बनाता है।

मना करने पर उसका पति उसको बहुत ही बुरी तरह से मारता-पीटता है। आरोप लगाया है कि शादी के बाद से उसका पति उसकी मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाता है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पति आरोपी का नाम फैजल पिता याकूब खान है। आजादनगर थाने के टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया पीड़िता की शिकायत पर अरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। दहेज के लिए प्रता़ड़ित करने के साथ ही ब्लू फिल्म दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें