फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश: सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, नौ गिरफ्तार-VIDEO

मध्य प्रदेश: सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, नौ गिरफ्तार-VIDEO

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सीधी जिले के चुरहट में जन आशीर्वाद यात्रा पर किए गए पथराव मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक नरुण नायक ने...

मध्य प्रदेश: सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, नौ गिरफ्तार-VIDEO
सीधी, एजेंसी।Mon, 03 Sep 2018 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सीधी जिले के चुरहट में जन आशीर्वाद यात्रा पर किए गए पथराव मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक नरुण नायक ने यूनीवार्ता से बातचीत में बताया कि रविवार रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की यात्रा पर कुछ लोगों ने पथराव किया था। इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का मानना है कि आरोपी कांग्रेस से जुडे हो सकते हैं, लेकिन अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

रविवार देर रात चुरहट में अज्ञात लोगों ने चौहान के रथ पर कथित तौर पर पत्थर फेंके। इसके बाद चौहान ने मंच से नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का नाम लेते हुए कहा कि छिपकर पत्थर फेंकने वालों में अगर ताकत है तो वे सामने आकर मुकाबला करें। उन्होंने कहा कि वे इन कायराना हरकतों से डरने वाले नहीं हैं और उनके साथ पूरी जनता है। 

अजय सिंह ने आशंका जताई कि उन्हें और चुरहट की जनता को बदनाम करने के लिए ये साजिश रची गई है। वहीं भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कांग्रेस गालीगलौज के बाद अब हिंसा पर उतर आई है। कांग्रेस मुख्यमंत्री की लोकप्रियता से घबरा कर राजनीतिक सद्धभावना को भी समाप्त कर रही है। मुख्यमंत्री की जन आर्शीवाद यात्रा इन दिनों विंध्य क्षेत्र के सीधी से गुजर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें