फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशराहुल गांधी की अबतक शादी नहीं हुई- कुछ तो कमी होगी; भाजपा के मंत्री ने राहुल के पुरुषत्व पर उठाए सवाल, वीडियो वायरल

राहुल गांधी की अबतक शादी नहीं हुई- कुछ तो कमी होगी; भाजपा के मंत्री ने राहुल के पुरुषत्व पर उठाए सवाल, वीडियो वायरल

वन मंत्री विजय शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि एक वह हैं जो यहां वहां एयर कंडीशनर गाड़ियों में घूम रहे हैं। 55-56 साल के हो गए शादी नहीं हो रही उनकी।

राहुल गांधी की अबतक शादी नहीं हुई- कुछ तो कमी होगी; भाजपा के मंत्री ने राहुल के पुरुषत्व पर उठाए सवाल, वीडियो वायरल
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,खंडवाMon, 26 Sep 2022 03:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसने के बहाने उनके पुरुषत्व पर ही सवाल खड़े कर दिए। विजय शाह ने मंच से कहा कि अगर बेटा 25 साल का हो जाए और उसकी शादी नहीं हो तो लोग पूछने लगते है कि लड़के में कोई कमी तो नही। मैंने अपने बेटे की शादी 25 साल की उम्र में कर दी। लेकिन एक वो हैं (राहुल गांधी) 50 के होने के बाद भी उनकी शादी नहीं हुई। मैं नही बोलता की तुम्हारे पप्पू में कमी है लेकिन लोग खुसरफुशुर करते हैं। वन मंत्री का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खंडवा जिले के हरसूद में एक चुनाव सभा के दौरान वन मंत्री विजय शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि एक वह हैं जो यहां वहां एयर कंडीशनर गाड़ियों में घूम रहे हैं। 55-56 साल के हो गए शादी नहीं हो रही उनकी।

अपने बेटे की ओर इशारा करते हुए वन मंत्री ने कहा कि मेरा बेटा 25 का हो गया है। मैंने 25 का होने के बाद उसकी शादी करा दी। घर परिवार में कोई बच्चा 25 साल से बड़ा हो जाए और शादी नहीं हो तो पड़ोसी आ जाते हैं और बोलते हैं कि कोई कमी है क्या ? अगर तुम्हारा बेटा 50 साल का हो जाए और उसकी शादी नहीं हो तो पड़ोसी आकर क्या बोलेंगा। कोई कमी होगी यार।

मैं नहीं बोलता की तुम्हारे पप्पू में कमी है। लेकिन लोग खुसरफुशुर करते है। अपने कार्यकर्ता की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये मुझे कल मिला बोला को पप्पू शादी क्यों नहीं कर रहा। तो मैने बोला उससे कोई मतलब नहीं है, हमारे पप्पू के दो बच्चे है।

वन मंत्री विजय शाह का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वन मंत्री विजय शाह हमेशा विवादित बयानों के वजह से सुर्खियों में रहते है। उन्होंने कुछ साल पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी के सम्बंध में भी आपत्तिजनक बातें कही थी। जिसके चलते शिवराज नाराज हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें