फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशBJP नेता मोनू कल्याणे की हत्या कर रिश्तेदार के घर छुपे हत्यारे, मर्डर मिस्ट्री से जुड़े अब खुलेंगे सारे राज  

BJP नेता मोनू कल्याणे की हत्या कर रिश्तेदार के घर छुपे हत्यारे, मर्डर मिस्ट्री से जुड़े अब खुलेंगे सारे राज  

विदित हो कि इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने छानबी के बाद दो हत्यारोपियों को भोपाल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। 

BJP नेता मोनू कल्याणे की हत्या कर रिश्तेदार के घर छुपे हत्यारे, मर्डर मिस्ट्री से जुड़े अब खुलेंगे सारे राज  
bjp leader monu kalyane murdered indore murderers hid relative house bhopal mystery will be revealed
Himanshu Kumar Lallइंदौर, लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 Jun 2024 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

BJP Leader Murder Indore:  मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता के इंदौर में मर्डर केस में पुलिस का सख्त ऐक्शन हुआ है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर दिया। पुलिस सूत्रों की बात मानें तो हत्या के असली वजह के कारणों का सही पता चल पाएगा। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। 

विदित हो कि इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने छानबीन के बाद दो हत्यारोपियों को भोपाल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। 

बीजेपी नेता के मर्डर के बाद किया यह काम
इंदौर में बीजेपी नेता के मर्डर के बाद हत्यारोपियों ने पुलिस से छिपने शातिर चाल चली। इंदौर में गोली मारकर मर्डर करने के बाद हत्यारोपी भोपाल के पास मंडीदीप में चले गए थे। वहां पहुंचकर हत्यारोपी अपने रिश्तेदार के यहां छुप गए थे। पुलिस सूत्रों की बात मानें तो हत्यारोपियों से पूछताछ में अब हत्या से जुड़े सही कारणों का पता चल पाएगा।   

बीजेपी नेता की हत्या के बाद कार्यकर्ताओं में रोष
बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की हत्या के बाद बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में रोष है। हादसे के वक्त मोनू इंदौर में भगवा यात्रा की तैयारी करने में जुटे हुए थे तभी बाइक सवारों ने गोली मारकर उनका मर्डर कर दिया था। बीजेपी नेता की हत्या के बाद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया था।