DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशमहाराणा प्रताप से दिग्विजय सिंह की तुलना होने पर भड़की बीजेपी, दिग्गी को बताया भ्रष्ट

महाराणा प्रताप से दिग्विजय सिंह की तुलना होने पर भड़की बीजेपी, दिग्गी को बताया भ्रष्ट

भोपाल, लाइव हिंदुस्तानRavindra Kailasiya
Sun, 17 Oct 2021 05:24 PM
महाराणा प्रताप से दिग्विजय सिंह की तुलना होने पर भड़की बीजेपी, दिग्गी को बताया भ्रष्ट

कांग्रेस नेता और खंडवा लोकसभा उपचुनाव में प्रत्याशी राजनारायण पुरनी के वायरल एक वीडियो में महाराणा प्रताप से दिग्विजय सिंह की तुलना किए जाने पर भाजपा भड़क उठी है। सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह को भ्रष्ट, आराजक व आतंकियों का समर्थक बताया तो प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए इसे महाराणा प्रताप का अपमान करार दिया है। 

 

कांग्रेस नेता राजनारायण पुरनी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे महाराणा प्रताप से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की तुलना करते सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो को मध्य प्रदेश भाजपा के ट्विटर एकाउंट पर लेकर तीखी प्रतिक्रिया जारी की गई है। भाजपा ने पुरनी के बयान को शर्मनाक बताया है। साथ ही दिग्विजय सिंह को भ्रष्ट, आराजक और आतंकियों का समर्थक कहा है। पार्टी ने कहा कि महाराणा प्रताप ने देश के मान-सम्मान के लिए अपने प्राणों की आहूति दी थी और वे वीर योद्धा थे। उनसे दिग्विजय सिंह की तुलना की जाना शर्मनाक है। 

प्रदेश अध्यक्ष का दिग्विजय पर हमला
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राजनारायण सिंह पुरनी के बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 24 घंटे झूठ बोलते हैं। मातृभूमि के लिए महाराणा प्रताप ने घास की रोटी खायी थी और मुगलों को नेस्तनाबूत करने के लिए बलिदान दे दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिग्विजय सिंह मुगलों से समझौता करके चलते हैं। आतंकवादियों का सम्मान करते हैं। सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते है। ऐसे व्यक्ति से महाराणा प्रताप की तुलना करना उनका अपमान है। 

वायरल वीडिया पुराना होने की संभावना
हालांकि राजनारायण पुरनी के जिस वायरल वीडियो पर भाजपा भड़की है, वह काफी समय पहले का है क्योंकि उसमें वे कांग्रेस से अपने निष्कासन की बात कर रहे हैं। पुरनी प्रदेश कांग्रेस रहे अरुण यादव के कार्यकाल में निष्कासित हुए थे। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें