फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश: ‘अकेले दम पर कुछ करने लायक बची नहीं कांग्रेस’, ज्वॉइंट प्रेस कांफ्रेंस पर भाजपा ने ऐसे ली चुटकी

मध्य प्रदेश: ‘अकेले दम पर कुछ करने लायक बची नहीं कांग्रेस’, ज्वॉइंट प्रेस कांफ्रेंस पर भाजपा ने ऐसे ली चुटकी

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस व विपक्षी दलों की बैठक पर भाजपा ने चुटकी ली है। उसने कहा कि कांग्रेस अब अकेले दम पर कुछ करने लायक नहीं बची है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी,...

मध्य प्रदेश: ‘अकेले दम पर कुछ करने लायक बची नहीं कांग्रेस’, ज्वॉइंट प्रेस कांफ्रेंस पर भाजपा ने ऐसे ली चुटकी
लाइव हिंदुस्तान, भोपाल Fri, 24 Sep 2021 07:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस व विपक्षी दलों की बैठक पर भाजपा ने चुटकी ली है। उसने कहा कि कांग्रेस अब अकेले दम पर कुछ करने लायक नहीं बची है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेताओं के साथ संयुक्त पत्रकार वार्ता बुलाई थी। इसमें भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा गया। नेताओं ने इन सरकारों के कोरोना को लेकर किए जा रहे कामों को फर्जीवाड़ा बताने का प्रयास किया। 

कोरोना पर सवाल, लेकिन खुद भूले कोविड प्रोटोकॉल
गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कोरोना से निपटने में सरकारों के प्रयासों जैसे मुद्दों पर शुक्रवार को सरकारों की घेराबंदी की जा रही थी। इस दौरान मंच पर कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अशोक सिंह, मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता, माकपा के जसविंदर सिंह, भाकपा नेता शैलेंद्र शैली, राकांपा नेता राजू भटनागर आदि मौजूद थे। इस दौरान इनमें से किसी ने मास्क नहीं पहना था। इतना ही नहीं, सोशल डिस्टेंस भी फॉलो नहीं की जा रही थी। जब इस संबंध में पत्रकारों ने सवाल किया तो सभी बगलें झांकने लगे। 

टीकाकरण के आंकड़ों को बताया पूरी तरह से फर्जी 
विपक्षी दलों के संयुक्त मोर्चे के नेताओं ने पत्रकार वार्ता में कोरोना टीकाकरण पर कहा कि लोगों के स्वास्थ्य की न तो केंद्र सरकार को परवाह है और न ही मध्यप्रदेश सरकार को। जन्मदिन पर टीकाकरण का अभियान चलाए जाते हैं और महाअभियानों के लिए टीके बचाकर रखे जाते हैं। जन्मदिन और अभियानों में एक दिन में 12 करोड़ तक के टीकाकरण के दावे  किए जाते हैं जबकि अभी तक मात्र 11.3 फीसदी टीककरण ही हुआ है। नेताओं ने कोरोना टीकाकरण के आंकड़ों को फर्जी होने का दावा किया। वहीं किसान आंदोलन में शामिल नेताओं से सरकार  द्वारा बातचीत कर हल निकालने में उपेक्षा का आरोप लगाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें