फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेश'भाई मुझे माफ कर दो, मां के 850 रुपये खर्च हो गए'; खून से लिख युवक ने किया सुसाइड

'भाई मुझे माफ कर दो, मां के 850 रुपये खर्च हो गए'; खून से लिख युवक ने किया सुसाइड

Madhya Pradesh News : जबलपुर के गोरा बाजार थाना अंतर्गत कजरवारा गांव में शनिवार को  21 साल के आकाश चौधरी ने सुसाइड कर लिया। मृतक आशीष गुरुवार शाम को मां से पैसे लेकर घर से निकला था।

'भाई मुझे माफ कर दो, मां के 850 रुपये खर्च हो गए'; खून से लिख युवक ने किया सुसाइड
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरSun, 04 Feb 2024 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक युवक ने हाथ की नस काट कर दीवार पर लिखा दिया कि भाई मुझे माफ़ कर देना। मां के 885 रुपये खर्च हो गए। बताया जा रहा है कि इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना मिलने पर गोरा बाजार पुलिस मौके पर पहुंची ओर लाश का पंचनामा बनाकर जिला अस्पताल  में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सुसाइड के मामले में परिवारजनों से पूछताछ करते हुए जांच-पड़ताल कर वजह जानने का प्रयास कर रही है। 

जबलपुर के गोरा बाजार थाना अंतर्गत कजरवारा गांव में शनिवार को  21 साल के आकाश चौधरी ने सुसाइड कर लिया। मृतक आशीष गुरुवार शाम को मां से पैसे लेकर घर से निकला था। देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिवार ने आशीष की तलाश शुरू की लेकिन शुक्रवार देर रात वह घर आ गया। इस दौरान वह गुमसुम सा था और बिना किसी से बात किए दरवाजा लगा कर सो गया। 

शनिवार को दोपहर तक जब आकाश ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिवार वालों को चिंता होने लगी। और दरवाज़ा बजा कर उसे उठाने का प्रयास किया गया। लेकिन देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर आशीष के पिता रमेश चौधरी ने डायल-100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल-100 की पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। तो देखा कि अंदर आकाश फांसी पर लटका था।

गोरा बाजार थाना पुलिस के मुताबिक मौके पर पुलिस ने पाया कि युवक के हाथ की नस कटी हुई है और दीवार पर खून से लिखा हुआ है, 'भाई मुझे माफ कर देना,मां से लिए 885 रुपए खर्च हो गए हैं।' प्रथम दृष्ट्या युवक ने आत्महत्या की है,मृतक का मोबाइल भी टूटा हुआ मिला है। सभी पहलू में पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर क्या वजह थी कि युवक ने इस तरह से आत्महत्या की है।


रिपोर्ट : विजेन्द्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें