फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशशादी में पहुंचे मेहमानों पर मधुमक्खियों ने कर दिया अटैक, कई ICU में भर्ती; भगदड़ वाला वीडियो वायरल

शादी में पहुंचे मेहमानों पर मधुमक्खियों ने कर दिया अटैक, कई ICU में भर्ती; भगदड़ वाला वीडियो वायरल

गार्डन में गुना के रहने वाले प्रमोद कुमार अग्रवाल की बेटी प्रियंका के विवाह की रस्में चल रही थीं। वहां वर-वधु पक्ष के सैकड़ों लोग मौजूद थे। तभी अचानक मधुमक्खियों ने मेहमानों को डंक मारना शुरु कर दिया।

शादी में पहुंचे मेहमानों पर मधुमक्खियों ने कर दिया अटैक, कई ICU में भर्ती; भगदड़ वाला वीडियो वायरल
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,गुनाSun, 18 Feb 2024 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना में एक शादी समारोह में अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। देखते ही देखते अफरा-तफरी मच गई। मधुमक्खियों की डंक से करीब 20 लोग घायल हो गए। वहीं चार लोगों को आईसीयू में भर्ती करना पड़ा। यह एबी रोड पर स्थित एक गार्डन की घटना है। गार्डन बुक करने वाले मेजबान ने जिला प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उसने गार्डन संचालक पर धमकी देने का आरोप भी लगाया है।

एक घंटे तक भिनभिनाती रहीं मधुमक्खियां
दरअसल, गार्डन में गुना के रहने वाले प्रमोद कुमार अग्रवाल की बेटी प्रियंका के विवाह की रस्में चल रही थीं। वहां वर-वधु पक्ष के सैकड़ों लोग मौजूद थे। तभी अचानक मधुमक्खियों ने मेहमानों को डंक मारना शुरु कर दिया। इस घटना के बाद गार्डन में भगदड़ मच गई। खुद को बचाने के लिए कुछ लोग जमीन पर लेट गए। वहीं कुछ लोग सड़क की तरफ भागने लगे। ज्यादातर मेहमानों ने खुद को गार्डन के कमरे में बंद कर दिया। करीब एक घंटे तक वहां मधुमक्खियां भिनभिनाती रहीं।

चार लोग आईसीयू में भर्ती
जानकारी के मुताबिक, मधुमक्खियों ने डंक मारकर करीब 20 लोगों को घायल कर दिया। घायल मेहमानों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। चार लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। 

गार्डन के मालिक ने दे डाली धमकी
वहीं गार्डन बुक करने वालों ने दावा किया कि इस घटना के बाद गार्डन संचालक ने उन्हें धमकी दी है और किसी से भी शिकायत नहीं करने की चेतावनी दी है। मधुमक्खियों के हमले के बाद बुकिंग करने वालों में काफी आक्रोश है। सारा सामान अस्त-व्यस्त हो गया है। विवाह के कार्यक्रम अब किसी दूसरे हॉल में किए जाएंगे। 

जानकारी के मुताबिक, मधुमक्खियों के हमले के बाद ज्यादातर मेहमान काफी डर गए हैं। खुद को बचाने के लिए कुछ लोग कमरे में बंद हो गए। वहीं एक घंटे के बाद मधुमक्खियों की भिनभिनाहट शांत हुई। सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि एबी रोड स्थित कई इमारतों पर मधुमक्खियों के छत्ते लटक रहे हैं।

रिपोर्ट- अमित गौर 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें