फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP के बारात में चाकूबाजी का खेल, शराब के पैसे नहीं देने पर तीन लोगों को गोदा; मची अफरा-तफरी

MP के बारात में चाकूबाजी का खेल, शराब के पैसे नहीं देने पर तीन लोगों को गोदा; मची अफरा-तफरी

तीनों आरोपी शराब पीने के लिए पैसे मांग रहे थे। पीड़ितों के मना करने पर आरोपियों ने उन पर अटैक कर दिया। जब चाकूबाजी का खेल शुरू हुआ तब बारात में अफरा-तफरी मच गई।

MP के बारात में चाकूबाजी का खेल, शराब के पैसे नहीं देने पर तीन लोगों को गोदा; मची अफरा-तफरी
Devesh Mishraपीटीआई,इंदौरSun, 04 Jun 2023 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बारात में अफरा-तफरी मच गई। सभी बाराती नाच रहे थे कि तभी एक लड़के ने चाकू से गोदकर तीन लोगों को लहूलुहान कर दिया। दरअसल, शनिवार की रात क्लर्क कॉलोनी चौक से एक बारात निकली। बीच रास्ते में ही बवाल खड़ा हो गया। आइए समझते हैं पूरा मामला...

सभी बाराती नाचते हुए चिटनिस कम्युनिटी हॉल के पास से गुजर रहे थे। तभी तीन लड़के मिलकर तीन अन्य लड़कों के साथ मारपीट करने लगे। आरोपियों की पहचान केशव सिलावट, अभिषेक धीमान और लकी बोरासी के रूप में हुई है। दोनो ग्रुप में पहले हाथापाई हुई इसके बाद एक आरोपी ने चाकू निकाल कर तीनों पीड़ितों को गोदना शुरू कर दिया। हमलावर के अटैक से तीनों बाराती बुरी तरह से घायल हो गए।

शराब के लिए मचा बवाल
जानकारी के मुताबिक, तीनों आरोपी शराब पीने के लिए पैसे मांग रहे थे। पीड़ितों के मना करने पर आरोपियों ने उन पर अटैक कर दिया। जब चाकूबाजी का खेल शुरू हुआ तब बारात में अफरा-तफरी मच गई। वहीं तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। नाच रहे बाकी बाराती आनन-फानन में तीनों घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। तीनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें