फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपेशाब पिला जूतों की माला पहनाई, चेहरे पर कालिख पोत घुमाया; बंजारा समाज के युवक से हैवानियत क्यों

पेशाब पिला जूतों की माला पहनाई, चेहरे पर कालिख पोत घुमाया; बंजारा समाज के युवक से हैवानियत क्यों

आरोप है कि उन्हें पेशाब पिलाई गई और फिर जूतों की माला पहनाई गई। इतना ही नहीं पीड़ित के चेहरे पर कालिख पोत कर उन्हें घुमाया गया। आरोपियों ने इसका एक वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पेशाब पिला जूतों की माला पहनाई, चेहरे पर कालिख पोत घुमाया; बंजारा समाज के युवक से हैवानियत क्यों
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,गुनाTue, 28 May 2024 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक युवक के साथ अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है। यह युवक बंजारा समाज से ताल्लुक ऱखता है। बताया जा रहा है कि पहले महेंद्र सिंह को किडनैप किया गया और फिर उन्हें राजस्थान के झालावाड़ जिले में ले जाकर उनके साथ हैवानियत की गई। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उन्हें तीन दिन तक बंधक बना कर रखा। उन्हें पेशाब पिलाई गई और फिर जूतों की माला पहनाई गई। इतना ही नहीं पीड़ित के चेहरे पर कालिख पोत कर उन्हें घुमाया गया। आरोपियों ने इसका एक वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

महेंद्र सिंह खेतों में खाद फेंकने का काम करते हैं। उनका आरोप है कि उनके रिश्तेदार गुमान सिंह, सोदान सिंह और ओमकार सिंह समेत करीब 10-12 लोग जीप से आए थे और उन्हें अगवा कर लिया। उनका आरोप है कि यह लोग उन्हें पाटन, झालावाड़ समेत कुछ अन्य जगहों पर लेकर घुमाते रहे। उनके साथ मारपीट की गई। आरोपियों ने उनका सिर मुंडवा दिया। उन्हें बेहद ही बुरी हालत में पूरे गांव में घुमाया गया। 

महेंद्र के परिजनों का कहना है कि महेंद्र के चाचा की लड़की की शादी रमेश से हुई थी। लेकिन लड़की रमेश को छोड़कर चली गई। बताया जा रहा है कि रमेश और उसके घरवाले उसकी पत्नी से मारपीट करते थे। इसके बाद लड़की के घरवाले धोखे से महेंद्र को लेकर गए थे और फिर उसके साथ इस तरह की हैवानियत की गई है।

महेंद्र सिंह का यह भी आरोप है कि मारपीट के दौरान उससे 25 लाख रुपये मांगे गए थे। इस दौरान 20 लाख देने पर बात पक्की हुई। इसके बाद आरोपियों ने उन्हें छोड़ा। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी संजीव सिन्हा ने कहा है कि पीड़ित के साथ मारपीट राजस्थान में हुई है। लेकिन यह अपराध हमारे यहां से शुरू हुआ है और यहां पर किडनैप किया गया था। जांच के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित के साथ मारपीट करने का आरोप बदन बंजारा, छोटू, रमेश, तोफान, प्रेम, गेंदा, कालूराम, गुलाब और महिला मथुरीबाई ने मारपीट की है। पीड़ित महेंद्र सिंह ने इस मामले में कहा है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो आत्महत्या कर लेंगे।