फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशहिंदू राष्ट्र बनाने के लिए समर्थन मांग रहे धीरेंद्र शास्त्री की पाकिस्तान को सलाह- भारत में कर लो विलय

हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए समर्थन मांग रहे धीरेंद्र शास्त्री की पाकिस्तान को सलाह- भारत में कर लो विलय

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पाकिस्तान की तंगहाली पर तंज कसते हुए कहा है कि जो अपनी ऊर्जा दूसरों को नष्ट करने में लगाता है, वह खुद ही नष्ट हो जाता है। पाकिस्तान को खुद को भारत में विलय कर देना चाहिए।

हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए समर्थन मांग रहे धीरेंद्र शास्त्री की पाकिस्तान को सलाह- भारत में कर लो विलय
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 Jan 2023 10:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान अब तक के अभूतपूर्व आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। हाल ही में पाकिस्तान में बिजली गुल होने के कारण लाखों लोगों अंधेरे में रहने को मजबूर हो गए थे। आलम यह है कि पाकिस्तान की सरकार तमाम अमीर मुल्कों से कर्ज का जुगाड़ करने में जुटी है। पाकिस्तान के मौजूदा हालात की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। इसी कड़ी में चमत्कार के दावों को लेकर विवादों में घिरे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra krishna Shastri) ने एक बड़ा बयान दिया है। बागेश्वर धाम सरकार के नाम से चर्चित धीरेंद्र शास्त्री ने पाकिस्तान की तंगहाली पर तंज कसते हुए कहा है कि जो भी मुल्क अपनी ताकत दूसरों को बर्बाद करने में लगाते हैं, वे स्वत: ही नष्ट हो जाते हैं। 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने यह भी कहा कि पाकिस्तान को खुद को भारत में विलय कर देना चाहिए, उसके पास अब यही विकल्प बचा है। उन्होंने कहा- जो भी अपनी ऊर्जा दूसरों को नष्ट करने में लगाता है वह स्वभावत: खुद ही नष्ट हो जाता है। पाकिस्तान को जल्द खुद को भारत में विलय कर देना चाहिए क्योंकि उसके पास केवल यही रास्ता बचा है। वहीं जान से मारने की धमकी दिए जाने पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि मैं धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। उन्होंने कहा- भारत में जब जब सनातन की बात आई है तो इसके खिलाफ आवाज उठी है। लेकिन हमें इससे डरना नहीं है। 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगे कहा- हमें अपने इष्ट बागेश्वर हनुमान जी पर भरोसा है। हाल ही में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाए जाने की बात कही थी। उनका कहना था कि हम एक आध्यात्मिक गुरु हैं। हम चाहते हैं कि यदि हम सब सनातनी एकसाथ जुट जाएं तो भारत एक हिंदू राष्ट्र होगा। इसमें बुराई क्या है। दुनिया में कई मुस्लिम देश है, ईसाई देश हैं क्या हिंदुओं के लिए एक हिंदू राष्ट्र नहीं हो सकता है। इससे पहले भी धीरेंद्र शास्त्री ने पाकिस्तान को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने एक दरबार में कहा था कि सरकार इजाजत नहीं देती है, यदि हमें इजाजत मिल जाती तो पाकिस्तान में भी दरबार लगा देंगे।