फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशसेंधवा में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी का घर गिराने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग

सेंधवा में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी का घर गिराने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग

एमपी के सेंधवा में नौ साल की बच्ची से रेप की वारदात के बाद तनाव की स्थिति बन गई। पीड़िता मानसिक रूप से दिव्यांग बताई जा रही है, और आरोपी विशेष समुदाय से है, हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

सेंधवा में 9 साल की बच्ची से रेप, आरोपी का घर गिराने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,सेंधवा, मध्यप्रदेशWed, 22 May 2024 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि मासूम मानसिक रूप से दिव्यांग भी है। बच्ची के साथ यह वारदात मंगलवार रात को हुई, इस दौरान एक ऑटो रिक्शा चालक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी के समुदाय विशेष का होने की वजह से शहर में तनाव की स्थिति बन गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बलात्कार करने वाला आरोपी ऑटो रिक्शा चालक 30 साल का है। हालांकि पुलिस ने भी मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया और लोगों के गुस्से को काबू में रखते हुए कानून व्यवस्था को भी बरकरार रखा।

इधर घटना की जानकारी लगते ही शहर में हंगामा होने लगा, जिसके बाद समाज जनों में उपजे आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कानून व्यवस्था संभाली और बालिका को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज जारी है। वहीं आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है । हालांकि पॉक्सो एक्ट की धाराओं के चलते पुलिस द्वारा आरोपी की पहचान को भी फिलहाल उजागर नहीं किया गया है।

वारदात की जानकारी लगते ही शहरवासियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क पर उतरकर अपनी नाराजगी जताई। लोगों ने आरोपी के घर को तोड़ने की मांग के साथ ही उसे फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है। जिसके चलते शहर के पुराने बस स्टैंड क्षेत्र में बुधवार सुबह को चक्काजाम भी किया गया। हालांकि बड़वानी एसपी पुनीत गहलोत ने मौके पर पहुंचकर कानून व्यवस्था को संभाला, और लोगों की भावनाओं को देखते हुए उन्हें समझाइश देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। 

उधर वारदात के बाद पीड़िता को इलाज के लिए पहले सेंधवा सिविल अस्पताल इलाज ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक फिलहाल बालिका की हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों की टीम उसकी सतत निगरानी कर रही है,साथ ही उसके पास महिला पुलिसकर्मी को भी तैनात किया गया है।

रिपोर्ट : निशात मोहम्मद सिद्दीकी