फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशक्रिकेट खेलते वक्त हार्ट अटैक, आर्मी जवान की मौत; छुट्टी पर आया था घर

क्रिकेट खेलते वक्त हार्ट अटैक, आर्मी जवान की मौत; छुट्टी पर आया था घर

मध्य प्रदेश में हार्ट अटैक से कम उम्र के व्यक्ति की मौत का एक और मामला सामने आया है। क्रिकेट खेलते वक्त हार्ट अटैक से आर्मी जवान की मौत हो गई। 35 वर्षीय आर्मी मैन छुट्टी पर घर आया था।

क्रिकेट खेलते वक्त हार्ट अटैक, आर्मी जवान की मौत; छुट्टी पर आया था घर
Abhishek Mishraपीटीआई,टीकमगढ़Tue, 23 Jan 2024 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

देश भर में हार्ट अटैक के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आए दिन काम उम्र के लोगों की हार्ट अटैक या साइलेंट अटैक से मौत के मामले आमने आते रहते हैं। मध्य प्रदेश में ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जब कुछ ही सेकंड में युवकों की मौत हो गई। एक बार फिर MP के टीकमगढ़ में ऐसा ही मामला सामने आया है। क्रिकेट खेलने के दौरान 35 साल के आर्मी जवान की मौत हो गई। आर्मी मैन छुट्टी पर गांव आया हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार को टीकमगढ़ जिले के मरगुवा गांव में हुई। जिला अस्पताल के डॉ. योगेश यादव ने बताया कि मृतक की पहचान लांस नायक विनोद बंसकर के रूप में हुई, जिनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

उनके बड़े भाई जगदीश बांसकर ने बताया कि बांसकर रविवार दोपहर पड़ोसी गांव बिराऊ में क्रिकेट खेलने गए थे, जहां उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। उन्होंने बताया कि उसके परिवार के सदस्य उसे टीकमगढ़ के जिला अस्पताल ले गए, जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

उनके भाई ने बताया कि मृतक आर्मी जवान विनोद राज्य उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में तैनात थे। बीते दिनों छुट्टी पर घर आए थे। गांव के अन्य लोगों के साथ क्रिकेट खेलने गए और वहीं तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात उनकी मौत हो गई। विनोद फरवरी के पहले सप्ताह में छुट्टी खत्म होने के बाद लौटने वाले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें