फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमुर्दाघर में शव के नाक और हाथ को जानवर ने नोंचा, परिजनों की शिकायत पर जांच के आदेश जारी

मुर्दाघर में शव के नाक और हाथ को जानवर ने नोंचा, परिजनों की शिकायत पर जांच के आदेश जारी

विदिशा जिले के मुर्दाघर में शव रखे जाने के बाद उनकी नाक और हाथ पर जानवर द्वारा नोंचे जाने का निशान मिला है। अधिकारियों ने रविवार को बताया है कि अब इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

मुर्दाघर में शव के नाक और हाथ को जानवर ने नोंचा, परिजनों की शिकायत पर जांच के आदेश जारी
Nishant Nandanपीटीआई,विदिशाSun, 04 Jun 2023 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में स्थित जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखे एक शव को जानवर ने नोंच डाला। 70 साल के बुजुर्ग का शव जिले के मुर्दाघर में रखा गया था। शव रखे जाने के बाद उनकी नाक और हाथ पर जानवर द्वारा नोंचे जाने का निशान मिला है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि अब इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। यह घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात का है। जिला अस्पताल के मुर्दाघर में शव को जानवर द्वारा नोंचे जाने का मामला उजागर होने के बाद से हड़कंप मच गया है। 

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग की मौत का यह मामला हिट-एंड-रन केस से जुड़ा हुआ है। बुजुर्ग शख्स को मोटरसाइकिल चालक ने टक्कर मार दी थी। मुख्य चिकित्सीय अधिकारी (CMHO) अनूप वर्मा ने कहा कि बुजुर्ग शख्स के कुछ परिजनों ने शिकायत की है कि उनके शव के नाक और हाथ से खून आ रहा था। परिजनों ने आशंका जताई है कि जानवर के काटने से ऐसा हुआ है।

परिजनों द्वारा मौखिक शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच करने के लिए तीन चिकित्सकों की एक कमेटी बनाई गई है। सात दिनों के अंदर यह कमेटी अपनी रिपोर्ट सौंप देगी जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस बीच कोतवाली पुलिस स्टेशन के इंचार्ज आशुतोष सिंह ने बताया कि बुजुर्ग की मौत के बाद आरोपी पर केस दर्ज किया गया है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें