फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशएमपी में शाह ने फिक्स किया सीटों का टार्गेट, दिया जीत का मंत्र, बोले- कटुता भूलकर आगे बढ़िए

एमपी में शाह ने फिक्स किया सीटों का टार्गेट, दिया जीत का मंत्र, बोले- कटुता भूलकर आगे बढ़िए

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभी नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का टार्गेट दिया। जानें उन्होंने क्या बातें कही...

एमपी में शाह ने फिक्स किया सीटों का टार्गेट, दिया जीत का मंत्र, बोले- कटुता भूलकर आगे बढ़िए
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,ग्वालियरSun, 20 Aug 2023 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभी नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में 150 से ज्यादा सीटें जीतने का संकल्प दिलाया। शाह ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा- यहां पर बैठे सभी लोगों ने चुनाव लड़ा है। सभी ने संगठन के लिए काम किया है। मैं आपको कुछ समझाने नहीं आया हूं। आप खुद समझदार हैं।

इसके साथ ही शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा- इस समय शिकायत का नहीं वरन एकजुट होकर लड़ने का है इसलिए मिशन 2023-24 के लिए पूरी ताकत के साथ जुट जाइए। मध्य प्रदेश में होने वाला है विधानसभा चुनाव काफी अहम है। यह चुनाव हमें हर हाल में जीतना है। सभी लोग कटुता भुलाकर अपने अहम को छोड़कर सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़िए। 

इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सूबे में सदस्यता अभियान का शुभारंभ कर मिस्ड कॉल नंबर 7000-230-230 जारी किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी कार्यकर्ता इस सदस्यता अभियान को सफल बनाकर फिर से विकास और गरीब कल्याण की पर्याय भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार की वापसी सुनिश्चित करेंगे।

ग्वालियर के जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र का शुभारंभ किया। बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव रखे गए। सभी से कहा गया कि लक्ष्य एक ही होना चाहिए- जीत... 

राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने कहा प्रदेश में फिर से भाजपा ऐतिहासिक जीत हासिल करे। इसके लिए सभी को जुटना होगा। बैठक में केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव अभियान समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, सह प्रभारी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा महासचिव कैलाश विजय वर्गीय समेत 1800 प्रतिनिधि मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें