फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशअब क्या करेंगे शिवराज? उमा भारती के बाद अब कैबिनेट मंत्री ने भी उठाई शराबबंदी की मांग

अब क्या करेंगे शिवराज? उमा भारती के बाद अब कैबिनेट मंत्री ने भी उठाई शराबबंदी की मांग

एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर पहली बार शराबबंदी अभियान का समर्थन करते हुए नजर आए। उन्होंने शराब बंदी के खिलाफ लोगों को अभियान चलाने की अपील की है।

अब क्या करेंगे शिवराज? उमा भारती के बाद अब कैबिनेट मंत्री ने भी उठाई शराबबंदी की मांग
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरMon, 28 Nov 2022 01:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपने ही मुखर हो रहे हैं। अब तक भाजपा नेता और राज्य की पूर्व सीएम उमा भारती खुलकर इस मुद्दे पर बोलती आई हैं। अब उनके शराबबंदी अभियान का शिवराज सरकार के एक मंत्री ने भी समर्थन किया है। उमा भारती के इस अभियान को अब शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का भी साथ मिला है। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह शराब बंदी के खिलाफ लोगों से अभियान चलाने की अपील कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने शराब बंदी के खिलाफ अभियान चलाने का संकल्प भी दिलाया।

शहर में झलकारी बाई की जयंती के मौके पर हजारों की संख्या में लोगों को संबोधित करने के लिए ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर पहुंचे थे। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर पहली बार शराबबंदी अभियान का समर्थन करते हुए नजर आए। उन्होंने शराब बंदी के खिलाफ लोगों को अभियान चलाने की अपील की और साथ ही कहा कि शराबबंदी अभियान में खुद प्रद्युमन सिंह तोमर उनके साथ हैं।

गौरतलब है कि अभी हाल में ही ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने शराबबंदी को लेकर कहा था कि यह सरकार कभी भी शराबबंदी नहीं कर सकती है। लोगों को खुद ही शराब छोड़नी होगी। साथ ही लोगों से भी अपील की थी कि इस शराबबंदी को लेकर वह खुद अभियान चलाएं और वह उनके साथ हैं। बता दे कि मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लगातार सरकार के खिलाफ मुखर हैं। यही कारण है कि वह कई बार चेतावनी भी दे चुकी है कि मध्य प्रदेश में शराबबंदी होकर रहेगी।