फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपहले पत्नी और बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद भी लगा ली फांसी, MP में दिल दहला देने वाली घटना

पहले पत्नी और बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद भी लगा ली फांसी, MP में दिल दहला देने वाली घटना

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक आदमी ने पहले पत्नी फिर बेटी को कुल्हाड़ी के काट डाला फिर फंदे पर लटककर खुद भी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पहले पत्नी और बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद भी लगा ली फांसी, MP में दिल दहला देने वाली घटना
suicide
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,दमोहFri, 24 May 2024 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक आदमी ने पहले पत्नी फिर बेटी को कुल्हाड़ी के काट डाला फिर फंदे पर लटककर खुद भी जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र के रोणा गांव में मनोज पटेल नाम के व्यक्ति ने पत्नी सोमा बाई और बेटी वेदिका की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद खुद फांसी के फंदे से झूल गया। 

घटना की सूचना मिलते ही हिंडोरिया थाना प्रभारी अमित गौतम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटना के जांच पड़ताल में जुट गई है। हत्या करने का अभी कोई कारण सामने नहीं आया है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मनोज पटेल मानसिक रूप से बीमार था। 

घटना की सूचना मिलने पर एएसपी संदीप मिश्रा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतक मनोज पटेल पिता कोमल पटेल गांव में रौंड़ा में खेर माता के पास रहता था। वह मानसिक रूप से बीमार था। इस वजह से मनोज को उसके माता-पिता कभी अकेला नहीं छोड़ते थे। शुक्रवार देर शाम मनोज के पिता कोमल पटेल खेत पर गए थे। इस दौरान मनोज की एक बेटी उनके साथ गई हुई थी। दूसरी बेटी गांव में कहीं खेल रही थी। मनोज की मां भी घर पर नहीं थी।

बताया जा रहा है कि घटना के समय घर में केवल पत्नी सोमा बाई पटेल और छोटी बेटी देविका पटेल मौजूद थी। इसी बीच मनोज ने घटना को अंजाम देकर खुद को भी खत्म कर लिया। बताया जा रहा है कि मृतक मनोज की शादी 7-8 साल पहले जिले के मडियादो गांव में हुई थी। हिंडोरिया थाना प्रभारी अमित गौतम ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है कि मनोज सनकी स्वभाव का था। घटनास्थल को सील कर दिया गया है। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

रिपोर्टः विजेन्द्र यादव