फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशपति की मौत के बाद मां ने 3 नाबालिग बेटियों को बेचा, प्रेमी संग लिव इन रिलेशन में रहने लगी

पति की मौत के बाद मां ने 3 नाबालिग बेटियों को बेचा, प्रेमी संग लिव इन रिलेशन में रहने लगी

पुलिस ने मां उसके प्रेमी के साथ ही नाबालिगों को खरीदने वाले तीनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बड़ी बेटी ने ये भी बताया की मां के एक अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध भी है।

पति की मौत के बाद मां ने 3 नाबालिग बेटियों को बेचा, प्रेमी संग लिव इन रिलेशन में रहने लगी
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनThu, 29 Sep 2022 06:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में एक मां पर अपनी बेटियों को बेचने का आरोप लगा है। आरोप है कि पति की मौत के बाद एक महिला ने अपनी 3 नाबालिग बेटियों को रुपये लेकर बेच दिया। महिला की बड़ी बेटी अपने नाना और नानी के साथ थाने पहुंची तब इस पूरी कहानी का पर्दाफाश हुआ। पूरी कहानी सुनकर पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज कर दी और वो हरकत में आई। पुलिस ने मां उसके प्रेमी के साथ ही नाबालिगों को खरीदने वाले तीनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बड़ी बेटी ने ये भी बताया की मां के एक अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध भी है जिनके साथ मां लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, महिला के पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद महिला अपनी 12 वर्ष, 14 वर्ष और 16 वर्ष की तीन नाबालिग बेटियों के साथ अपने मायके रीवा चली गई थी। रीवा में रहकर वो मजदूरी का कार्य करने लगी। इस दौरान महिला की पहचान श्याम सिंह नाम के युवक से हुई। श्याम सिंह के साथ महिला का प्रेम-प्रसंग इतना बढ़ गया कि महिला श्याम सिंह के साथ ही लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए अपनी तीन बेटियों को लेकर यहां आ गई। आरोप है कि यहां रहते हुए महिला ने सबसे पहले अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी की शादी 4 लाख रुपये लेकर माकड़ोन के रहने वाले गोविंद सिंह के साथ कर दी। 

कुछ दिन बाद ही माँ ने अपनी दूसरी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी की शादी राजस्थान के निवासी दानू सिंह के साथ कर दी। वहीं 12 वर्षीय तीसरी नाबालिग बेटी की शादी एक अन्य व्यक्ति से पैसे लेकर कर दी गई। पुलिस ने तीनों नाबालिग बेटियों को खरीदने वाले गोविंद, दानू सिंह व एक अन्य व्यक्ति के साथ ही मां और उसके प्रेमी श्याम सिंह को हिरासत में लेकर पॉक्सो एक्ट धारा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें