DA Image
24 अक्तूबर, 2020|6:26|IST

अगली स्टोरी

उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में हैवानियत, झोपड़ी में रहने वाली बच्ची से 3 लोगों ने किया गैंगरेप

three-year-old girl was murdered after rape in lakhimpur kheri

अभी यूपी के हाथरस में एक दलित लड़की से दरिंदगी और मौत का मामला थमा भी नहीं था कि मध्य प्रदेश के खरगोन में एक नाबालिग बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। खरगोन में बुधवार की रात तीन लोगों ने एक नाबालिग बच्ची का कथित बलात्कार किया। यहा जानकारी पुलिस ने दी। 

हाथरस कांड : परिजनों का आरोप- हमने शव देखा ही नहीं, तो कैसे मान लें...

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने कहा, 'नाबालिग और भाई एक झोपड़ी में रह रहे थे। तभी बुधवार की रात तीन व्यक्ति उनके पास पहुंचे और भाई पर हमला किया। गांववालों से से मदद मांगने के वास्ते भाई वहां से निकल भागा।'

उन्होंने कहा कि इसके बाद तीनों आरोपी लड़की को उठाकर खेत में ले गए, जहां बारी-बारी से उन सभी ने उसका गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने लड़की को सड़क किनारे फेंक दिया और वहां से भाग निकले। अभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के पिता बोले- सीएम योगी ने दिया न्याय का आश्वासन

बता दें कि इससे पगले यूपी में लगातार एक के बाद एक रेप की दो-तीन घटनाएं सामने आईं हैं। हाथरस के बाद बलरामपुर में भी दलित लड़की के साथ रेप किया गया है, जिसके बाद मौत हो गई। इतना ही नहीं, बुलंदशहर में भी बुधवार को एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After Hathras Gang Rape case Minor girl gang raped by 3 in Madhya Pradesh Khargone