DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशसांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर में यूं दिखी कुशल महिला व्यापारी, ग्राहक को परोसी फलहारी खिचड़ी

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर में यूं दिखी कुशल महिला व्यापारी, ग्राहक को परोसी फलहारी खिचड़ी

भोपाल, लाइव हिंदुस्तानRavindra Kailasiya
Thu, 28 Oct 2021 11:38 AM
सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर में यूं दिखी कुशल महिला व्यापारी,  ग्राहक को परोसी फलहारी खिचड़ी

अपने मुखर व्यवहार की वजह से विपक्ष के निशाने पर रहने वाली सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर इस बार कुशल महिला व्यापारी की तरह दिखाई दीं। वे नए भोपाल सोन चिरैया आजीविका उत्सव 2021 में पहुंची वहां खानपान की सामग्री बेचने वाली महिला व्यापारी के स्टॉल पर दुकानदार की भूमिका में खड़ी हो गई। जहां उन्होंने फलहारी खिचड़ी बनाकर ग्राहकों को परोसी तो जय-जयश्रीराम के नारों के साथ उनके जयकारों के नारे लग गए।

 

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर छह नंबर बस स्टाप के पास बुधवार की रात पहुंची। यहां सोन चिरैया आजीविका उत्सव 2021 भोपाल दीनदयाल अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन द्वारा स्व सहायता समूह के उत्पादों के प्रदर्शन और बिक्री की जा रही थी। इसमें उन्होंने एक महिला दुकानदार के काम की सराहना की। साध्वी ने महिला दुकानदार की जगह भगोनी और चम्मच हाथ में लेकर फलहारी खिचड़ी बनाना शुरू कर दिया। उन्होंने फलहारी खिचड़ी बनाकर ग्राहक को परोसी तो न केवल दुकानदार खुश हो गई बल्कि वहां मौजूद लोगों ने उनके कुशल व्यापारी की भांति काम संभालने पर जयकारे के नारे भी लगाए। मौजूद भीड़ ने पहले जयश्रीराम के नारे लगाए और फिर साध्वी प्रज्ञा सिंह के नारे भी लगाए। 

हाल ही में जो बयान दिए थे, उससे बनी थी विवाद की स्थिति 
गौरतलब है कि पिछले पिछले दिनों सांसद ने नवरात्रि व दशहरा उत्सव में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा व कांग्रेस पर जो बयान दिए थे, उससे विवाद की स्थिति बन गई थी। उन्होंने कांग्रेस विधायक शर्मा को विधायक होने के काबिल नहीं होने की बात तक कह दी थी। इसके बाद भोपाल में ही सेंट्रल स्कूल क्रमांक दो में नमाज पढ़े जाने पर स्कूल प्रबंधन और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें